यात्री बस खाई में पलटी, एक दर्जन से ज्‍यादा यात्री घायल - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Saturday, September 17, 2022

यात्री बस खाई में पलटी, एक दर्जन से ज्‍यादा यात्री घायल



रेवांचल टाइम्स:मप्र के छिंदवाड़ा में एक तेज रफ्तार यात्री बस हादसे का शिकार हो गई। सौंसर-पांढुर्ना मार्ग पर मोहगांव के पास खाई में पलटी बस में 13 यात्रियों के घायल होने की खबर है। जिसमें से तीन लोगों को गंभीर चोट आई है, जिन्हें नागपुर रेफर किया गया है।
स्टेयरिंग फेल होने से पलटी बस

मोहगांव थाना पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह सौंसर से पांढुर्ना मार्ग पर नीलकमल बस यात्री लेकर सौंसर की ओर आ रही थी। मोहगांव के आगे अचानक स्टेयरिंग फेल होने से बस सड़क से नीचे उतर गई तथा पेड़ से टकराते हुए पलट गई। घटना की सूचना मिलते ही तत्काल मोहगांव पुलिस और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। सभी घायलों को एंबुलेंस से सौंसर सिविल अस्पताल पहुंचाया गया।
हादसे में तीन को आई गंभीर चोट

हादसे में बस में सवार 13 यात्री घायल हो गए। तीन यात्रियों को गंभीर चोट आई है, जिन्हें उपचार के लिए नागपुर रेफर किया गया है। दो स्कूली बच्चे भी इस दुर्घटना में घायल हुए है। पुलिस ने बस हादसे के बाद जांच शुरू कर दी है।
वाहनों की फिटनेस पर उठे सवाल

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बस हादसे का शिकार होने का कारण अनफिट होना है। सौंसर से मोहगांव होते हुए पांढुर्ना जाने वाले मार्ग पर कंडम वाहन संचालित होते हैं। जब भी परिवहन विभाग की जांच की जाती है तो इन बसों को कुछ समय के लिए रोक दिया जाता है। धीरे-धीरे ये पुन: सड़कों पर दौड़ने लगती हैं।

No comments:

Post a Comment