डाइट में आयोजित हुआ ’मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान’ शुभारंभ कार्यक्रम हितग्राहियों को वितरित किए गए हितलाभ - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Saturday, September 17, 2022

डाइट में आयोजित हुआ ’मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान’ शुभारंभ कार्यक्रम हितग्राहियों को वितरित किए गए हितलाभ

 







 

मण्डला 17 सितम्बर 2022

            17 सितंबर से 31 अक्टूबर 2022 तक प्रदेश के साथ-साथ जिले में भी मुख्यमंत्री जनसेवा अभियानका आयोजन किया जा रहा है। 17 सितंबर को मंडला जिले में भी मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान का शुभारंभ कार्यक्रम आयोजित किया गया। डाइट मंडला में आयोजित इस कार्यक्रम में शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी गई। साथ ही जिला प्रशासन द्वारा पात्र हितग्राहियों को चिन्हित कर उन्हें हितलाभ भी प्रदान किया गया। इस कार्यक्रम में उद्योग विभाग की ओर से हितग्राही कुंदन पटैल को 25 लाख, मंजु पटैल को 5 लाख 60 हजार, राखी पटेल को 2 लाख 15 हजार, अनुज को 5 लाख 50 हजार तथा विकास चंद्रौल को 6 लाख रूपए की ऋण स्वीकृति पत्रक प्रदान किए गए। श्रम विभाग की ओर से विनीता वनवासी, द्रोपती बाई तथा गंगावती परस्ते को श्रमिक कार्ड प्रदान किया गया। इसी प्रकार सामाजिक न्याय विभाग की ओर से लगभग 17 हितग्राहियों को श्रवण यंत्र एवं ट्राईसाईकिल प्रदान की गई। खाद्य विभाग के द्वारा चयनित हितग्राहियों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजनाके अंतर्गत राशन वितरण किया गया।

 

प्रधानमंत्री श्री मोदी के कार्यक्रम का हुआ सजीव प्रसारण

 

            17 सितंबर को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर प्रदेश भर में कार्यक्रम आयोजित हुए। प्रधानमंत्री श्री मोदी जिला श्योपुर में आयोजित स्व-सहायता समूहों के सम्मेलन में शामिल हुए। इस कार्यक्रम का सजीव प्रसारण सभी स्थानों पर किया गया। प्रधानमंत्री श्री मोदी ने कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने महिला सशक्तिकरण में स्व-सहायता समूहों के योगदान पर चर्चा की। इसी प्रकार कूनों राष्ट्रीय उद्यान में अफ्रीका से लाए गए चीतों के बारे में भी बात की। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने प्रधानमंत्री श्री मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर प्रदेश भर में आयोजित किए जा रहे विभिन्न कार्यक्रमों की जानकारी दी। कार्यक्रम में केंद्रीय कृषि मंत्री श्री तोमर द्वारा स्वागत भाषण दिया गया।

No comments:

Post a Comment