महाबली भक्त देवदूत बनकर यमराज को दी मात, आरक्षक अभिषेक मिश्रा का देवदूत का अवतार वर्दी के साथ दिखाई दर्दी... - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Tuesday, September 20, 2022

महाबली भक्त देवदूत बनकर यमराज को दी मात, आरक्षक अभिषेक मिश्रा का देवदूत का अवतार वर्दी के साथ दिखाई दर्दी...



रेवांचल टाइम्स - मंडला जिले के विकास खंड वीजा दांडी में आरक्षक ने बचाई जान, महाबली का परम् भक्त  खूटपड़ाव  में तन मन धन से हनुमान जी प्राण प्रतिष्ठा कराई ! स्थानांतरण के बाद भी मनो महाबली हनुमान जी ने अपने देबदूत  को पुन इस लिए यहाँ बुलाया जिससे वह किसी की जान बचा  सके बात सच भी हुई ! दिल दहला  देने वाली घटना कुछ ही दिन पहले  की है ! खूखार बदमाश जावेद उर्फ़ बकरीदी अन्य लोगो के सांथ  भाजपा नेता विकाश यादव में प्राण घात  हमला किया हमला से अनुमान लगाया जा सकता है मौत की नींद सुलाना उद्देश्य था भगवन का शुक्र है की देवदूत के अवतार  में आरछक अभिषेक मिश्रा अपनी निजी  वाहन में पहुंच लहूलुहान स्तिथि में पड़े विकाश यादव को अस्पताल पहुंचाया जान बचा ली डॉक्टर भी यही कहते  नजर  आये थोड़ी  लेट हो जाते  तो स्तिथि  बहुत गंभीर हो जाती फिर मुश्किल हो जाता सिंघम तर्ज  में पकड़ा  अपराधी बताया गया देवदूत सुबह  चाय पी रहे थे एक लड़के ल में शक हुआ उससे  बुलाने पर वह भाग खड़ा हुआ देवदूत और सांथ खड़े युवाओ भी दोड़ लगा कुछ दूरी में पकड़ लिया पता चला की यह रात की घटना का हिस्सा था ! अभिषेक मिश्रा बधाई के सांथ फेसबुक व्हाट्सएप में खूब सराहना की जा रही है कोई सुपर हीरो कोई रियल हीरो रियल सिंघम जैसे शब्दों की झड़ी लगी हुई है।

No comments:

Post a Comment