सीएम शिवराज का एक और बड़ा एक्शन... 24 घंटों में एसपी के बाद झाबुआ कलेक्टर को हटाया - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Tuesday, September 20, 2022

सीएम शिवराज का एक और बड़ा एक्शन... 24 घंटों में एसपी के बाद झाबुआ कलेक्टर को हटाया

  




रेवांचल टाइम्स,भोपाल: एक दिन पहले मध्यप्रदेश के झाबुआ पुलिस अधीक्षक अरविंद तिवारी को निलंबित किए जाने के बाद आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जिला कलेक्टर सोमेश मिश्रा को भी पद से हटाने के निर्देश दिए।मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कल सुबह झाबुआ पुलिस अधीक्षक श्री तिवारी को जिला एसपी पद से स्थानांतरित करने के निर्देश दिए थे। इसके बाद उनसे संबंधित जांच रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद दोपहर में उन्हें पद से निलंबित कर दिया गया। इसके बाद आज वहां के कलेक्टर श्री मिश्रा को भी पद से हटा दिया गया है।
दरअसल कल सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें कथित तौर पर एसपी श्री तिवारी पॉलीटेक्निक छात्रों से अशोभनीय व्यवहार करते सुनाई दे रहे थे। ये मामला संज्ञान में आते ही मुख्यमंत्री श्री चौहान ने मामले की रिपोर्ट मांगी थी, रिपाेर्ट प्राप्त होते ही उन्हें निलंबित कर दिया गया था।
बताया गया था कि पॉलीटेक्निक छात्रों ने अपनी सुरक्षा के संबंध में एसपी से गुहार लगाई थी, लेकिन एसपी ने उन्हें सुरक्षा देने के बजाए उनसे अशोभनीय व्यवहार किया। ये मामला ऑडियो के तौर पर सोशल मीडिया में वायरल हो गया, जिसके बाद ये कार्रवाई सामने आई।
वहीं झाबुआ से यूनीवार्ता संवाददाता के अनुसार इसी मामले में कलेक्टर की भूमिका को भी संदिग्ध माना जा रहा था। इसी क्रम में कल रात पॉलिटेक्निक के छात्रों ने कलेक्टर कार्यालय का घेराव भी किया था।

No comments:

Post a Comment