राई का यह जादुई उपाय बदल देगा आपकी किस्मत, सौभाग्य में तब्दील होगा आपका दुर्भाग्य, बिना देर किए आज ही अपनाएं - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Wednesday, August 17, 2022

राई का यह जादुई उपाय बदल देगा आपकी किस्मत, सौभाग्य में तब्दील होगा आपका दुर्भाग्य, बिना देर किए आज ही अपनाएं

 


जिंदगी में हर कोई पैसा कमाना चाहता है और एक अच्छी जिंदगी जीने की कोशिश करता है. इसके लिए लोग रात-दिन मेहनत करते हैं लेकिन कई बार लाख कोशिशों के बाद भी मेहनत रंग नहीं लाती. (Black Mustard Seed Upay) बहुत मेहनत करने के बाद भी अक्सर लोगों को आर्थिक संकट व कई अन्य परेशानियों से जूझना पड़ता है. ऐसे में कुछ उपाय अपनाने से आपकी जिंदगी में बदलाव आ सकता है. (Rai ke Totke) आज हम यहां राई का एक बेहद ही लाभकारी उपाय बताने जा रहे हैं जो कि आपकी जिंदगी में खुशियां भर देगा.

राई का उपाय

  • शास्त्रों के अनुसार रसोई घर मेें रखी रखी राई आपके दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदल सकती है. अगर लाख मेहनत और कोशिशों के बावजूद आपकी किस्मत साथ नहीं दे रही और आप हर तरफ से केवल परेशानियों का ही सामना कर रहे हैं तो परेशान न हों. इसके लिए एक जादुई उपाय अपनाएं. एक घड़े में पानी भरें और उसमें राई के कुछ पत्ते डाल दें. फिर शनिवार के बाद उस पानी से स्नान करें. ऐसा करने से आपका बुरा समय खत्म हो जाएगा. साथ ही दरिद्रता और व रोगों से भी मुक्ति मिलेगी.
  • अगर आपके घ्ज्ञर में कोई बुरी नजर से परेशान है तो उसकी नजर उतारने के लिए राई के सात दाने, नमक की सात छोटी-छोटी डली और सात साबुत लाल मिर्च लें. इसके बाद इन सभी चीजों को लेकर नजर से पीड़ित व्यक्ति के उपर से सात पर उतारकर आग में जला दें. इस उपाय को करते मसय ध्यान रखें कि किसी की टोक न लगे. नजर उतारने का उपाय हमेशा बाएं हाथ से ही करना चाहिए.
  • यदि आपका कोई काम बनते-बनते बिगड़ रहा है तो उसके लिए भी राई बेहद ही लाभकारी साबित हो सकती है. रविवार के दिन किसी गरीब को राई और कुछ दक्षिणा दान करनी चाहिए. इस उपाय को करने से आपकी जिंदगी में आने वाली सभी बाधाएं समाप्त हो जाएंगी.

No comments:

Post a Comment