तुलसी के पौधे पर चढ़ाएं ये एक चीज, मां लक्ष्मी दोनों हाथों से बरसाएंगी धन - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Sunday, August 21, 2022

तुलसी के पौधे पर चढ़ाएं ये एक चीज, मां लक्ष्मी दोनों हाथों से बरसाएंगी धन



 रेवांचल टाइम्स :तुलसी का पौधा हर घर में पाया जाता है. यह न केवल शुभ होता है बल्कि घर से नकारात्मक ऊर्जा को दूर करता है. ऐसे में यदि आप तुलसी के कुछ उपाय करेंगे तो इससे ना केवल आप अपने घर में सुख शांति बनाए रख सकते हैं बल्कि धन की कमी की समस्या को भी दूर किया जा सकता है. हम आपको बता रहे हैं कि यदि आप तुलसी पर एक चीज चढ़ाएं तो कैसे मां लक्ष्मी और भगवान विष्णु आप पर कृपा कर सकते हैं. जी हां, आज का हमारा लेख इसी विषय पर है. आज हम आपको अपने इस लेख के माध्यम से बताएंगे कि आप तुलसी के पौधे पर किस चीज को चढ़ाएं, जिससे मां लक्ष्मी आपसे प्रसन्न हो जाएं. पढ़ते हैं आगे…

तुलसी के पौधे पर चढ़ाएंगे एक चीज

यदि आप के घर में तुलसी का पौधा है तो ऐसे में आप तो पौधे पर जल चढ़ाने के अलावा कच्चा दूध भी चढ़ा सकते हैं. कच्चा दूध चढ़ाने का विशेष महत्व होता है. ऐसा करने से विशेष फल भी प्राप्त होता है. जानते हैं तुलसी के पौधे पर कच्चा दूध चढ़ाने के फायदे… 

यदि तुलसी के पौधे पर नियमित रूप से जल में कच्चे दूध की कुछ बूंदे मिलाकर चढ़ाए जाएं तो ऐसी मान्यता है कि भगवान विष्णु उस व्यक्ति से बेहद ही प्रसन्न हो जाते हैं. साथ ही वह उसे सुख, समृद्धि और ऐश्वर्या का वरदान भी देते हैं. इससे अलग तुलसी को विष्णु प्रिया भी माना जाता है. ऐसे में इस उपाय को करने से धन लाभ के योग भी बन जाते हैं. इसके अलावा यदि नियमित रूप से कच्चा दूध तुलसी के पौधे पर चढ़ाए जाएं तो ना केवल घर से सभी क्लेश दूर होते हैं बल्कि गुरुवार के दिन ऐसा करने से कुंडली में बृहस्पति भी मजबूत हो सकता है. 

कैसे करें यह उपाय

आप एक लोटा शुद्ध जल में कच्चे दूध की कुछ बूंदे मिलाएं और तुलसी के पौधे पर अर्पण करें. ऐसा करने से विशेष फल प्राप्त हो सकता है. जल अर्पण करते वक्त दिशा का ध्यान जरूरी है.

No comments:

Post a Comment