मध्यप्रदेश के कैदियों की एक माह की सजा माफ, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जन्माष्टमी पर की घोषणा - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Friday, August 19, 2022

मध्यप्रदेश के कैदियों की एक माह की सजा माफ, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जन्माष्टमी पर की घोषणा


रेवांचल टाईम्स: मध्यप्रदेश सरकार के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने शुक्रवार को बड़ा बयान सामने आया है। जन्माष्टमी पर्व के मौके पर गृह मंत्री ने प्रदेश की जेलों में बंद कैदियों की एक माह की सजा माफ करने की घोषणा की है। गृह मंत्री ने ग्वालियर जेल के कार्यक्रम में ये ऐलान किया है।


दरअसल, गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा भगवान श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर्व पर केंद्रीय जेल ग्वालियर पहुंचे हैं। यहां पर उन्होंने मध्यप्रदेश की जेलों में बंद कैदियों की एक माह की सजा माफ करने का ऐलान किया। इसके साथ ही ग्वालियर जेल में एंबुलेंस, डबल स्टोरी बिल्डिंग और कैंटीन की सुविधा की भी घोषणा की है।

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण का जन्म जेल में हुआ था। उनके श्रीचरणों में नमन है। मेरी ओर से सभी प्रदेशवासियों को जन्माष्टमी की बहुत-बहुत शुभकामनांए। गृह मंत्री ने कहा कि सजा की माफी में उत्तम आचरण होना और गंभीर अपराधों में संलिप्त नहीं होना जैसी पात्रता एवं नियमों की शर्तें लागू रहेंगी।

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के ठिकानों पर सीबीआई के छापों पर गृह मंत्री ने कहा कि संवैधानिक एजेंसियां अपना काम कर रही हैं। कानून अपना काम करता है। यदि कोई बेगुनाह है तो मीडिया के सामने अपनी बेगुनाही बताए। डरते क्यों हैं ?

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के भोपाल दौरे को लेकर मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्यप्रदेश उनका पलक पावड़े बिछा कर स्वागत करने का आतुर है। ऐसा व्यक्ति जिसने कश्मीर को पुन: आजाद किया, 370 धारा हटाई, लद्दाख को जिसने आजाद किया हो। उनके स्वागत के लिए प्रदेश की जनता तैयार है।

No comments:

Post a Comment