’हर घर तिरंगा’ अभियान के तहत ग्रामीण क्षेत्रों में निकाली गई तिरंगा यात्रा - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Tuesday, August 2, 2022

’हर घर तिरंगा’ अभियान के तहत ग्रामीण क्षेत्रों में निकाली गई तिरंगा यात्रा

 




कलेक्टर एवं वरिष्ठ अधिकारी कोंड्रा में हुए शामिल

 

मण्डला 2 अगस्त 2022

            हर घर तिरंगाअभियान के तहत जागरूकता एवं जिलेवासियों को अभियान से जोड़ने के लिए जिला प्रशासन द्वारा 1 अगस्त से अनेक गतिविधियाँ आयोजित की जा रही हैं। 2 अगस्त को निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ग्रामीण एवं पंचायत क्षेत्रों में तिरंगा यात्रा निकाली गई। यात्रा में गाँव के जनप्रतिनिधि, महिलाएँ, बच्चे एवं स्कूली छात्र-छात्राएँ बड़ी संख्या में शामिल हुए। कलेक्टर हर्षिका सिंह, सीईओ जिला पंचायत रानी बाटड, एडीएम मीना मसराम सहित प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी बैगा पंचायत कोंड्रा में तिरंगा रैली में शामिल हुए। इस अवसर पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों, जनजातीय प्रतिनिधियों तथा बच्चों की विशेष रूप से सहभागिता रही। स्कूली छात्र-छात्राओं ने हाथ में तिरंगा लेकर बढ़-चढ़कर तिरंगा यात्रा में भाग लिया।

            इसी प्रकार जिले की सभी विकासखंडों एवं पंचायत स्तरों पर तिरंगा यात्रा निकाली गई। लोगों को हर घर तिरंगाअभियान की जानकारी दी गई। गांवों में बच्चे, बूढ़े एवं जवान हर वर्ग के व्यक्तियों ने हाँथों में झंडा लेकर यात्रा में भाग लिया। तिरंगा यात्रा के दौरान अधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों ने सभी को हर घर तिरंगाअभियान में सक्रियता से जुड़ने एवं राष्ट्रध्वज के सम्मान की सुरक्षा करने की शपथ दिलाई।

No comments:

Post a Comment