सड़क बैठी गाय से टकराने से बाइक सवार युवक की मौत, एक घायल - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Tuesday, August 30, 2022

सड़क बैठी गाय से टकराने से बाइक सवार युवक की मौत, एक घायल

  



 रेवांचल टाईम्स:जबलपुर स्थित सहजपुर भेड़ाघाट रोड पर हुई दुर्घटना में बाइक सवार युवक उछलकर सड़क पर बैठी गाय पर गिरे. जिससे दोनों के सीने में गायों के सींग घुस गए, जिससे गंभीर चोटें आई. घायलों को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर आशीष बर्मन को डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. वहीं करन बर्मन की हालत को देखते हुए भरती किया गया है.

पुलिस के अनुसार बेलखेड़ी झांसीघाट निवासी करन व आशीष बर्मन उम्र 22 वर्ष शहर में काम करते रहे. दोनों बीती रात 8.30 बजे के लगभग मोटर साइकल से अपने घर जाने के लिए निकले. जब वे सहजपुर पुल से आगे बढ़ रहे थे. इस दौरान बाइक क्रमांक एमपी 20 एन एस 3337 के चालक ने टक्कर मार दी. बाइक की टक्कर लगते ही आशीष व करन मोटर साइकल से उछलकर सड़क पर बैठी गायों पर गिरे, जिससे गायों के सींग करन व आशीष के सीने में घुस गए. हादसे में दोनों युवकों क ो गंभीर चोटें आई. राह चलते लोगों ने देखा तो पुलिस को खबर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को गंभीर हालत में मेडिकल अस्पताल पहुंचाया. जहां पर आशीष को जांच के बाद डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं करन की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया है. मेडिकल अस्पताल में भरती करन की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है.



सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत-
इसी तरह कुण्डम के ग्राम चौरई में मोटर साइकल सवार युवकों में भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में गोविंद नामक उईके के शरीर पर गंभीर चोटें आई. घायल गोविंद को उपचार के लिए कुण्डम के शासकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां पर गोविंद की उपचार के दौरान मौत हो गई. हादसे की खबर मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए, जिन्होने बताया कि गोविंद अपनी ससुराल ग्राम ददरगवां जाने मोटर साइकल से निकला था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाकर धारा 304ए भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया.

No comments:

Post a Comment