हर घर तक कराएं झंडों का वितरण - मुख्यमंत्री श्री चौहान वीसी में निर्देश - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Friday, August 12, 2022

हर घर तक कराएं झंडों का वितरण - मुख्यमंत्री श्री चौहान वीसी में निर्देश

 

मण्डला 12 अगस्त 2022

                मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने हर घर तिरंगाअभियान के तहत प्रदेश के सभी कलेक्टर्स की वीसी के माध्यम से बैठक ली। बैठक में उन्होंने कहा कि हर घर तिरंगाअभियान के तहत हर घर तक झंडों की उपलब्धता एवं वितरण का काम पूरा करें। उन्होंने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत आयोजित किए जा रहे हर घर तिरंगाअभियान की जानकारी प्रत्येक घर तक पहुँचे। अभियान के व्यापक प्रचार-प्रसार एवं सफलता के लिए सकारात्मक वातावरण तैयार करें। अभियान की जागरूकता गतिविधियों में समाज के प्रत्येक वर्ग की सहभागिता सुनिश्चित की जाए। श्री चौहान ने कहा कि हर घर तिरंगाअभियान में जनसामान्य की भागीदारी भी ज्यादा से ज्यादा सुनिश्चित हो। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के आयोजन से देशभक्ति का भाव जागृत होता है।

                कलेक्टर हर्षिका सिंह ने वीसी के माध्यम से मंडला जिले में हर घर तिरंगाअभियान के अंतर्गत झंडों की उपलब्धता, वितरण कार्यक्रम, जागरूकता कार्यक्रम एवं गतिविधियों की विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मैदानी अमले द्वारा घर-घर तक झंडे का वितरण किया जा रहा है। साथ ही आमजनों को ध्वजसंहिता के संबंध में भी जानकारी प्रदान की जा रही है। वीसी में एसपी श्री राजपूत, जिला पंचायत सीईओ रानी बाटड एवं संबंधित उपस्थित थे।

लिंक पे क्लिक करके दी गयी जगह पर अपना नाम लिखें और बेहद खूबसूरत पोस्टर शेयर करें* 

हर घर तिरंगा ... देश की स्वतंत्रता का अमृत महोत्सव 2022 मनाना ना भूले..

No comments:

Post a Comment