भारी बारिश कहर बनकर टूटी....एक ही परिवार के 5 सदस्य मलबे में दबे - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Tuesday, August 30, 2022

भारी बारिश कहर बनकर टूटी....एक ही परिवार के 5 सदस्य मलबे में दबे



जबलपुर। चरगवां थाना अंतर्गत बढैयाखेड़ा गांव से बाहर खेत में बारिश से एक मकान भरभरा कर गिर गया. घर के अंदर सो रहे एक ही परिवार के पांच सदस्य मलबे में दब गए. मकान के गिरने व चीख-पुकार सुनकर पड़ोस के एक परिवार की नींद खुल गई. उसने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी.

मलबे में दबे परिवार को पुलिस ने निकाला बाहर

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों ने मलबे को हटाकर कड़ी मशक्कत के बाद मलबे में दबे परिवार के पांचों सदस्यों को बमुश्किल बाहर निकाला. जहां दो लोगों को डायल हंड्रेड की मदद से मेडिकल अस्पताल जबलपुर रेफर किया गया. वहीं बाकी तीन सदस्यों को चरगवा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां घायलों का इलाज चल रहा है.
आधी रात को अचानक भरभरा कर गिरा मकान
चरगवां थाना में पदस्थ एएसआई संतोष सेन ने बताया कि करीब ढाई बजे रात में डायल 100 के माध्यम से सूचना मिली की बढैयाखेड़ा गांव के पास खेत में मकान बनाकर रह रहे टेक सिंह पटेल परिवार के साथ घर में सो रहा था. आधी रात में कच्चा मकान अचानक से भरभरा कर परिजनों के ऊपर गिर गया. मलबे में टेकसिंग की पत्नी व उसकी पत्नी भूरी बाई एवं बेटी मोहिनी व काजल सहित छोटा बेटा दुर्गेश दब गए थे. जिसे ग्रामीणों की मदद से बाहर निकालते हुए सभी घायलों को इलाज के लिए चरगवां अस्पताल भेजा गया. वही टेकसिंह पटेल एवं दुर्गेश को गंभीर चोट आई है. उन्हें इलाज के लिए जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. जहां दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

No comments:

Post a Comment