OMG! ,जब थाने में तंत्र मंत्र टोटके करने बैठ गई महिला ...फिर जो हुआ - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Saturday, July 9, 2022

OMG! ,जब थाने में तंत्र मंत्र टोटके करने बैठ गई महिला ...फिर जो हुआ




रेवांचल टाईम्स:बिहार में पूर्ण शराबबंदी है. राज्य सरकार और प्रशासन लगातार शराब पीने वालों और शराब माफिया पर कार्रवाई कर रही है. लेकिन फिर भी लोग शराब पीने से बाज नहीं आ रहे हैं. इतना ही नहीं, जब कोई पकड़ा जाता है, तो उसे छुड़ाने के लिए पूरे इलाके के लोग सामने आ जाते हैं और कई बार पुलिस पर हमला भी होता है. ताजा मामला बिहार के जमुई जिले का है, जहां एक व्यक्ति के गिरफ्तार होने के बाद उसकी पत्नी ने थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा किया. सिकंदरा थाने में उक्त महिला अपने शराबी पति को छुड़ाने के लिए खुद को मां दुर्गा बताते हुए पहुंच गई.

महिला अपने एक हाथ में चावल और दूसरे हाथ में खास किस्म का डंडा लेकर थाने पहुंची. और ड्रामा करने लगी. थाना परिसर में महिला चावल छिड़कते हुए ड्रामेबाजी करने लगी और अपने पति को छोड़ देने के लिए पुलिसवालों को बोली. हालांकि, जैसे ही पुलिसकर्मी ने उसे भी हवालात में बंद करने की बात कही तो उसका ड्रामा शांत हो गया. बाद में पुलिस के समझाने के बाद महिला थाने से अपने घर लौट गई.

दरअसल, सिकंदरा थाना इलाके के पंचमहुआ मुसहरी से पुलिस ने शराब के नशे के हालत कार्तिक मांझी नाम के शख्स को गिरफ्तार कर हवालात में बंद कर दिया था. जिसको छुड़ाने के लिए उसकी पत्नी संजू देवी हाथों में डंडा लेकर दुर्गा बताते हुए थाना पहुंच गई और नौटंकी करने लगी. थाना परिसर के अंदर आते ही संजू देवी नाम की इस महिला दुर्गा का रूप धारण करते हुए पुलिस पदाधिकारियों पर चावल छिड़कते हुए यह कहने लगी, कि उसकी इजाजत के बगैर कुछ नहीं हो सकता. उसके पति को हवालात से छोड़ा जाए, नहीं तो सबको नुकसान होगा.

No comments:

Post a Comment