चौरई रोड में कछुआ और खरगोश की रफ्तार से हो रहा चेकर पेवर्स ब्लॉक का कार्य.. - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Thursday, July 28, 2022

चौरई रोड में कछुआ और खरगोश की रफ्तार से हो रहा चेकर पेवर्स ब्लॉक का कार्य..




रेवांचल टाईम्स - अमरवाड़ा में नगर पालिका क्षेत्र में चोराई रोड में चेकर्स निर्माण होना है और उनका टेंडर होने के बाद भी बनाया नहीं जा रहा। कार्य इतनी प्रगतिशील से हो रहा है कि कछुआ और खरगोश की दौड़ में कछुआ ही जीतेगा सड़क आजू बाजू गड्ढे होने के चलते लोगों को खासी समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

      बाजार के दिन रविवार और बुधवार को नगर में सबसे बड़ा मार्केट के दिन भारी समस्याओं से व्यापारी राहगीर एवं एंबुलेंस जैसी इमरजेंसी सेवाओं को घंटों लग जाते हैं रोड क्रॉस करने पर वही इसका जिम्मेदार भी नगर पालिका चेक्रश पेपर्स ब्लॉक की धीमी रफ्तार से कार्य करने पर इन सभी समस्याओं का जिम्मेदार है।

आक्रोश, चोराई रोड स्थित लगी व्यापारियों की दुकान जिसके सामने निर्माण कार्य में 2 फीट गहरे गड्ढे होने के कारण भरी बरसात में दलदल जैसी स्थिति बनी बाइक चालक रोड में गाड़ी खड़ी होने से ट्राफिक और दुकानदारों को भारी समस्या हो रही है  बरसात के मौसम में है छोटे पाल पर  टीन शेड नहीं होने पर भरी बरसात में दुकान बंद करके या बड़ी मशक्कत से खोलने की स्थिति बन रही है इसके पहले भी व्यापारियों ने मुख्य अधिकारी नगर पालिका को अवगत कराया है और 181 में भी शिकायत की है जिसके बाद भी नहीं हुआ समस्या का समाधान


पूर्व में किया गया भ्रष्टाचार, चौरई रोड में 1 किलोमीटर तक लगाई गई चेकर्स ब्लॉक कुछ सालों पहले निर्माण कार्य हुआ इसको लेकर पहले ही नगरपालिका को अवगत था कि यहां सड़क रोड का निर्माण होना है इसके बावजूद भी चेकरस लगाई गई जो कुछ महीनों पर ही उखाड़ कर फेंक दी गई और पुनः निर्माण कार्य चालू किया गया जिसमें जनता की खून पैसे की कमाई मिनटों में समेट कर रह गई।

No comments:

Post a Comment