मंगलवार के उपायः मंगलवार के दिन इस एक उपाय को करने से मिलेगा आर्थिक लाभ, दूर होगी पैसों की तंगी - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Tuesday, July 26, 2022

मंगलवार के उपायः मंगलवार के दिन इस एक उपाय को करने से मिलेगा आर्थिक लाभ, दूर होगी पैसों की तंगी

  




हिंदू धर्म के सप्ताह का प्रत्येक दिन किसी देवी-देवता को समर्पित है और (Mangalwar ke din kare ye kam) आज मंगलवार है. इस दिन हनुमान जी का पूजन करने से जातक के जीवन में आ रहे सभी संकटों व परेशानियों का नाश होता है. मान्यता है कि यदि आप लाख कोशिशों के बाद भी (Tuesday Remedy for money) आर्थिक समस्या से छुटकारा नहीं पा रहे तो मंगलवार के दिन किया गया (Hanuman pujan vidhi) एक विशेष उपाय आपकी किस्मत बदल सकता है.
मंगलवार के दिन करें ये उपाय

अगर आप जीवन में आर्थिक संकट का सामना कर रहे हैं तो मंगलवार के दिन पैर में काला धागा बांधें. कहते हैं कि पैर में काला धागा बांधने से आर्थिक लाभ मिलता है. ध्यान रखें कि काला धागा हमेशा दाहिने पैर में बांधना चाहिए और इसे बांधने से बुरी नजर भी दूर होती है. साथ ही आपके आस-पास नेगेटिविटी भी खत्म होती है और घर में सुख-समृद्धि का वास होता है.

इतना ही नहीं पैर में काला धागा बांधना स्वास्थ्य के लिहाज से भी लाभकारी माना गया है. जिन लोगों को पेट दर्द की समस्या रहती है उन्हें पैेर के अंगूठे में काला धागा बांधना चाहिए. इससे आपकी पेट संबंधी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. काला धागा बांधते वक्त ध्यान रखें कि उस पैर में किसी अन्य रंग का धागा नहीं होना चाहिए.

यदि आप हनुमान की कृपा पाना चाहते हैं तो मंगलवार के बाद हनुमान मंदिर में जाकर चमेली के तेल का दीपक जलाएं. फिर वहीं बैठकर हनुमान चालीसा व हनुमाष्टक का पाठ करें. यह काफी लाभकारी होता है और इससे जातकों की सभी परेशानियाां दूर होती हैं.

No comments:

Post a Comment