बात करने से टोका तो पत्नी ने पति को 28 बार बंद कराया थाने में! - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Wednesday, July 20, 2022

बात करने से टोका तो पत्नी ने पति को 28 बार बंद कराया थाने में!




रेवांचल टाईम्स:उत्तर प्रदेश से सटे राजस्थान के धौलपुर जिले में एक पति को अपनी पत्नी (Wife) को बॉयफ्रेंड के साथ मौज मस्ती करने से रोकना काफी भारी पड़ गया. पति (Husband) की पीड़ा पर विश्वास करें तो उसकी इस टोकाटाकी के कारण पत्नी उसे 28 बार थाने में बंद करवाकर चुकी है.


प्रताड़ित पति का कहना है कि इतना ही नहीं उसकी पत्नी मां और बच्चों से भी मारपीट करती थी. इससे परेशान होकर पति ने आखिरकार कोर्ट की शरण ली है. उसने कोर्ट के जरिये पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड के खिलाफ धौलपुर कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.


धौलपुर की टाउन चौकी प्रभारी वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि इलाके में रहने वाले एक युवक ने अपनी ही पत्नी के खिलाफ प्रताड़ित करने का मामला दर्ज कराया है. पति का आरोप है कि उसकी पत्नी घर खर्च के पैसे जुए में उड़ा देती है और अपने बॉयफ्रेंड के साथ मौज मस्ती करती है. अपनी रिपोर्ट में पति ने बताया कि उसने पत्नी को बॉयफ्रेंड से गंदी बातें करते हुए पकड़ा है.

मां और बच्चों के साथ बेरहमी से मारपीट करने का आरोप
पति का आरोप है कि वह जब भी इसका विरोध करता है तो पत्नी उसकी शिकायत करके उसे थाने में बंद करवा देती है. रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित युवक को उसकी पत्नी 28 बार हवालात की हवा खिला चुकी है. इसके साथ ही युवक ने अपनी मां और बच्चों के साथ बेरहमी से मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. पुलिस पति की रिपोर्ट के प्रत्येक पहलू की जांच रही है.

महिला समूह से उठा चुकी है 4 से 5 लाख रुपये का लोन
थाने में दर्ज कराए गए मामले में पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी ने विभिन्न महिला समूहों से करीब 4 से 5 लाख रुपए का लोन लिया था. उन्हें उसने मेहनत मजदूरी करके भर दिया. इसके बाद भी उसकी पत्नी घर खर्च के लिए दिए जाने वाले रुपये जुए सट्टे में उड़ा देती है. मामले की जांच कर रहे टाउन चौकी प्रभारी वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि पीड़ित युवक ने अपनी पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पूरे मामले को लेकर जांच की जा रही है. जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि आखिर वास्तविकता क्या है.

No comments:

Post a Comment