MP : सामूहिक सुसाइड ! बच्चों के साथ दंपति ने लगाई फांसी, इलाके में फैली सनसनी - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Saturday, June 11, 2022

MP : सामूहिक सुसाइड ! बच्चों के साथ दंपति ने लगाई फांसी, इलाके में फैली सनसनी



रेवांचल टाइम्स :  मध्यप्रदेश के भिंड जिले से एक हैरतंगेज़ और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए है। दरअसल भिंड में दंपती ने पहले दो बच्चों का गला घोंटा, और उसके बाद दोनों ने फांसी लगा ली। गला घोंटने के दौरान बेटे की मौत गई वहीं बेटी बेहोश हो गई जिसे मरा समझकर दंपति फांसी के फंदे पर झूल गए थे। गांव वालों ने जैसे तैसे घर का दरवाजा खोला और बच्ची को अस्पताल पहुंचाया वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना की जांच में जुट गई। 

पहले घोंटा बच्चों का गला फिर खुद लगाई फांसी


बता दें कि ये घटना ग्वालियर के गोहद क्षेत्र की है जहां पर एक दूध कारोबारी ने अज्ञात कारणों के चलते अपनी पत्नी के साथ मिलकर पहले तो अपने बेटे का गला घोंट दिया। बेटे की जैसे ही सांसे रुकी दंपती ने अपनी बेटी का गला घोट दिया और उनकों लगा की वह भी मर गई है जिसके बाद दोनों ने फांसी के फंदे से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। 


सुबह जैसे ही ग्रामीणों ने खिड़की से झांका तो वह दंग रह गए। उन्होंने देखा की दंपती फांसी के फंदे से लटके हुए है वहीं दोनों बच्चे ज़मीन पर पड़े हुए है। इसे देखते ही ग्रामीणों ने तुरंत घर का दरवाज़ा तोड़ा और अंदर चले गए। ग्रामीण जैसे ही पहुंचे तो उनके रोंगते खड़े हो गए। उन्होंने दोनों दंपती को नीचे उतारा और बच्चों को चेक किया। बच्चों के पास जाते ही पता चला की बच्ची की सांसे चल रही है जिसके बाद उसे तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया गया। 


घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और सभी शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस के मुताबिक घटनास्थल को सील कर दिया गया है और मुख्य वजह का पता लगाया जा रहा है। वहीं बच्ची की स्थिति नार्मल है।

No comments:

Post a Comment