आपत्तिजनक हालत में मिले अधेड़ प्रेमी युगल, घर वालों ने पेड़ से उल्टा लटकाकर दी तालिबानी सजा - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Saturday, June 18, 2022

आपत्तिजनक हालत में मिले अधेड़ प्रेमी युगल, घर वालों ने पेड़ से उल्टा लटकाकर दी तालिबानी सजा



उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में एक अधेड़ प्रेमी युगल को तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया है. मामला बछरावां कोतवाली क्षेत्र के मैनाहारकटरा गांव का है. बताया जा रहा है कि बीती रात महिला अपने प्रेमी के घर मुलाकात करने गई थी. दोनों को आपत्तिजनक हालत में अधेड़ प्रेमी के परिजनों ने देख लिया. दोनों की जमकर पिटाई की गई. इसके बाद महिला और अधेड़ प्रेमी को गांव के अलग-अलग पेड़ों में बांध दिया गया. दोनों प्रेमी-प्रेमिका कई घंटे तक पेड़ में बंधे रहे. इस बीच मौके पर मौजूद गांव के लोग तमाशबीन बने रहे.

सूचना मिलने के बाद गांव में पहुंची पुलिस ने दोनों अधेड़ प्रेमी युगल को थाने ले गई. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. वहीं पीड़ित महिला ने बताया कि उसे रात एक बजे आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया था. पहले उसे पेड़ से उल्टा लटकाकर बेरहमी से पिटाई की गई. बाद में सीधा करके पेड़ से बांध दिया गया. मारपीट में महिला को गंभीर चोटें आई हैं. महिला की आंखों पर गंभीर चोट लगी है. इसके अलावा उसके हाथ-पैर समेत पूरे शरीर पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं.
प्रेमी-युगल को किया गया अपमानित

वहीं अधेड़ प्रेमी ने बताया कि उसे भी पीटा गया है. उसको गाली दी गई. वहीं महिला ने आरोप लगाया कि उसके प्रेमी के परिजनों ने उसके साथ बदसलूकी की है. गांव वालों के सामने उसे अपमानित किया गया. आरोप है कि दोनों को रात एक बजे से लेकर सुबह पुलिस आने तक पेड़ से बांधा गया था. इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे. इनमें से कई गाली-गलौज भी करते सुने गए. आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए दोनों प्रेमी युगल एक ही गांव के रहने वाले हैं और लंबे समय से एक-दूसरे से प्रेम करते हैं. वह रात में छिप-छिपकर एक-दूसरे से पिछले कई महीने से मिलते थे लेकिन शुक्रवार की रात पकड़ लिए गए. फिलहाल पुलिस ने अभी तक किसी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया है. मामले की जांच की जा रही है.

No comments:

Post a Comment