बेटी की लव मैरिज से नाराज ससुराल वालों ने किया दामाद का अपहरण, बनाया बंधक - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Tuesday, June 21, 2022

बेटी की लव मैरिज से नाराज ससुराल वालों ने किया दामाद का अपहरण, बनाया बंधक

 





रेवांचल टाईम्स:मध्य प्रदेश के सिंगरौली में सोमवार को एक ससुर ने अपनी बहू (Daughter-In-Law) को जान से मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वारदात बरगवां थाना क्षेत्र के बरहटी गांव की बताई जा रही है. आरोप है कि ससुर ने अपनी बहू पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार रसोई में चूल्हें से खाना गिरने संबंधी विवाद में ससुर ने इस वारदात को अंजाम दिया.

बताया जा रहा है कि 50 साल के रामगरीब साकेत ने घर के रसोई में चूल्हे पर खाना बनाकर रखा था, उसकी बहू जब रसोई में गई तो समान निकालते वक्त चूल्हे से खाना गिर गया. इस पर महिला का ससुर भड़क गया और विवाद शुरू हो गया. कहासुनी इतनी बढ़ गई कि ससुर ने बहू की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. बहू की मौके पर ही मौत हो गई.

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने पुलिस (Police) मौका-ए-वारदात पर पहुंची. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस मामले की शिकायत दर्ज कर आगे की तफ्तीश शुरू की और मंगलवार को आरोपी को धर दबोचा.

पुलिस शिकायत में यह कहा गया

पुलिस में दी गई शिकायत के मुताबिक आरोपी रामगरीब साकेत अपनी 22 साल की बहू कौशल्या साकेत पर गलत निगाह रखता था. इसके चलते आए दिन विवाद होता रहता था. आरोपी की पत्नी की मृत्यु 8 साल पहले हो गई थी. बहू कौशल्य विवाह दो साल पहले आरोपी के बेटे बसंतलाल के साथ हुआ था. बसंतलाल मजदूरी के लिए दिन भर घर से बाहर रहता था, इसी का फायदा उठाकर ससुर अपनी ही बहू पर गलत नजर रखता था. इस वजह से दोनों में अक्सर विवाद होता रहता था. घटना के दिन खाने को लेकर हुए विवाद में ससुर ने बहू को मौत के घाट उतार दिया.






थाना बरगवां के थानेदार आरपी सिंह ने कहा, ''ससुर ने अपनी ही बहू पर टांगी से हमला कर उसकी हत्या कर दी. आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है''

No comments:

Post a Comment