माचिस के खेल में पर्दे में लगी आग, जिंदा जल गया तीन साल का मासूम - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Monday, June 6, 2022

माचिस के खेल में पर्दे में लगी आग, जिंदा जल गया तीन साल का मासूम



दिल्ली के दयालपुर में बच्चों द्वारा माचिस से खेलते वक्त आग लग गई। इस हादसे में तीन साल के बच्चे की आग में जलकर मौत हो गई। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। मृतक तीन वर्षीय आमिर परिवार के साथ दयालपुर के न्यू मुस्तफाबाद में मकान की तीसरी मंजिल पर रहता था। परिवार में माता-पिता के अलावा एक भाई ईशान, दो बहनें तमन्ना और बतूल हैं। आमिर के पिता गाड़ियों पर नंबर प्लेट लगाने का काम करते हैं। शनिवार को वह काम पर गए थे। आमिर अपने भाई ईशान के साथ खेल रहा था। इसी बीच उसकी मां पानी की मोटर बंद करने के लिए नीचे चली गई। ईशान माचिस जलाकर ईधर-उधर फेंक रहा था। आमिर भी वहीं मौजूद था, तभी अचानक पर्दे में आग लग गई और जला हुआ पर्दा आमिर पर गिर गया, जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। शोर सुनकर उसकी मां तुरंत वहां आई और आग बुझाकर बेटे को जीटीबी अस्पताल लेकर गई। चार घंटे बाद आमिर की मौत हो गई।

पता नहीं चला, कब माचिस ले ली : आमिर की मां घरेलू काम में व्यस्त थी, दोनों बच्चे खेल रहे थे। ऐसे में उसे पता ही नहीं चला कि ईशान ने रसोईघर से माचिस कब ले ली। सदमे में परिजन : आमिर की मौत से उसके परिजन सदमे हैं। वह परिवार का छोटा बेटा था और सभी का प्यारा था। परिजनों को समझ में नहीं आ रहा है कि अचानक यह सब क्या हो गया।

जल रहा पर्दा बच्चे के ऊपर गिर गया

परिवार के लोगों ने बताया कि ईशान की उम्र पांच साल है और मृतक आमिर तीन साल का था। पर्दे में आग लगी तो जल रहा पर्दा आमिर के ऊपर गिर गया। आमिर खुद को आग से बचाने में सक्षम नहीं था, जबकि ईशान आग लगते ही डर गया और कुछ न कर सका।




No comments:

Post a Comment