महिला गांजा गैंग का पर्दाफाश : 6 महिलाओं समेत 8 गांजा तस्कर गिरफ्तार, 135 किलो गांजा बरामद - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Thursday, June 16, 2022

महिला गांजा गैंग का पर्दाफाश : 6 महिलाओं समेत 8 गांजा तस्कर गिरफ्तार, 135 किलो गांजा बरामद



भोपाल। राजधानी में क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को गांजा तस्करी पर बड़ी कार्रवाई की है। मादक पदार्थ तस्करी में 6 महिला समेत 8 लोगों के गिरोह को गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपियों के पास से करीब 135 किग्रा गांजा बरामद किया गया है। जिसकी कीमत करीब 14 लाख रुपए आंकी गईहै। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के खिलाफ कार्रवाई की गई है।
135 किग्रा गांजा बरामद किया

क्राइम ब्रांच भोपाल के मुताबिक, मुखबिर से सूचना मिली थी कि सेंट्रल लाइब्रेरी मैदान के पास 2 पुरुष एवं 6 महिलाएं खड़ी हुई हैं, जिनकी गतिविधियां संदिग्ध लग रही हैं। टीम ने घेराबंदी कर हिकमत अमली को पकड़ा एवं महिलाओं की तलाशी महिला प्रधान आरक्षक द्वार कराई। एक 50 वर्षीय महिला फूलबाई कुचबंदिया के पास से प्लास्टिक की बोरी में 4 पैकेट मिले। जिसके प्रत्येक पैकेट में गंधयुक्त गांजा जैसा पदार्थ मिला। इसके बाद फूलबाई के साथ की सभी महिलाओं के सामान एवं बोरी की तलाशी ली तो, उसमें भी गांजा मिला था। पुलिस ने सभी महिलाओं के पास से करीब 135 किग्रा गांजा बरामद किया गया।
बर्तन बेचने की आड़ में गांजा की तस्करी

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि सभी महिलाएं बर्तन बेचने की आड़ लेकर गांजा तस्करी करती है। आरोपियों में अधिकांश महिला कम पढ़ी लिखी है। ये गिरोह आंध्र प्रदेश के नक्सल प्रभावित इलाके से गांजा मंगाकर तस्करी कर रहे थे। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।

No comments:

Post a Comment