महालक्ष्‍मी योग कराएगा 3 राशि वालों को महा धनलाभ, 24 घंटे में शुरू होंगे अच्‍छे दिन! - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Friday, June 17, 2022

महालक्ष्‍मी योग कराएगा 3 राशि वालों को महा धनलाभ, 24 घंटे में शुरू होंगे अच्‍छे दिन!






 रेवांचल टाइम्स:ज्‍योतिष शास्‍त्र के मुताबिक 18 जून को शुक्र ग्रह अपनी ही राशि वृष में गोचर करने जा रहे हैं. बुध ग्रह पहले से ही वृष राशि में मौजूद हैं. ऐसे में 18 जून से बुध और शुक्र ग्रह वृष राशि में युति करेंगे. वैभव-विलासिता के कारक ग्रह शुक्र और बुद्धि-धन-व्‍यापार के कारक ग्रह बुध का यह मिलन कुछ लोगों के लिए बेहद शुभ साबित होने जा रहा है. इन ग्रहों की युति महालक्ष्‍मी योग बना रही है. महालक्ष्‍मी योग को ज्‍योतिष में बेहद शुभ माना गया है. इस योग का असर सभी राशियों पर पड़ेगा लेकिन 3 राशि वालों के लिए यह विशेष तौर पर बेहद शुभ रहेगा. आइए जानते हैं यह महालक्ष्‍मी योग किन राशि वालों को तगड़ा धन लाभ कराने जा रहा है.
महालक्ष्‍मी योग देगा तगड़ा धन लाभ

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए महालक्ष्मी योग का निर्माण वरदान साबित होगा. उन्‍हें अचानक धन लाभ होगा. जोखिम भरे निवेश भी आपको इस दौरान फायदा दे सकते हैं. नौकरी पेशा लोगों की आमदनी बढ़ सकती है. व्‍यापारियों को भी खूब लाभ होगा. फंसा हुआ पैसा मिल सकता है. कुल मिलाकर यह समय आर्थिक स्थिति में सुधार लाएगा.




कर्क राशि: कर्क राशि वालों को महालक्ष्मी योग शुभ फल देगा. कुछ लोग काम में बदलाव कर सकते हैं. इनकम बढ़ने के प्रबल योग हैं. व्‍यापारियों को लाभ होगा. बड़ी डील फाइनल हो सकती है या बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. मां लक्ष्‍मी की कृपा से यह समय खूब धन-दौलत देगा, जो आपके भविष्‍य में भी काम आएगा.

सिंह राशि: सिंह राशि वालों को बुध-शुक्र की युति से बन रहा महालक्ष्मी योग जमकर लाभ देगा. वर्कप्‍लेस पर लाभ होगा. तरक्‍की-वेतन वृद्धि मिल सकती है. कोई अच्‍छी खुशखबरी मिलने के योग हैं. कारोबारियों का मुनाफा बढ़ेगा. बड़े ऑर्डर मिलेंगे. धन लाभ की यह स्थिति आपका उत्‍साह बढ़ाएगी. कुल मिलाकर यह समय अच्‍छा गुजरेगा.

No comments:

Post a Comment