तेज रफ्तार से आ रही कार ने 2 भाइयों को मारी टक्कर, 1 की मौत - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Wednesday, June 8, 2022

तेज रफ्तार से आ रही कार ने 2 भाइयों को मारी टक्कर, 1 की मौत



रेवांचल टाईम्स। पाटन के ग्राम धनेटा रोड में पैदल जा रहे दो भाइयों को कार ने सीधी टक्कर मार दी। हादसे में बड़े भाई के माथे में चोट आ गयी। घटना के बाद मची चीख-पुकार के चलते लहूलुहान हालत में पीडि़त को स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां डॉक्टरों ने चैक कर युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शिकायत पर आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला कायम कर, फरार आरोपी को तलाश करने में जुटी है।

जानकारी अनुसार अंशुल सिंह ठाकुर 21 वर्ष निवासी ग्राम धनेटा ने पुलिस को बताया कि वह एवं उसके बड़े भाई अंकित सिंह ठाकुर 23 वर्ष राजेन्द्र ंिसंह ठाकुर के पेट्रोल पम्प ग्राम सहसन गये थे । जहां से देर रात दोनों पैदल घर आ रहे थे । दोनों भाई जैसे ही नहर के पास ग्राम धनेटा पहुॅंचे तो पाटन की तरफ से आ रही स्विफ्ट कार क्रमांक एमपी 20 सी सी 5659 के चालक ने उसके बड़े भाई अंकित सिंह को सामने से टक्कर मार दी। जिससे अंकित सिंह वहीं गिर गया । हादसे में नाक में चोट आ गयी। जिसके बाद पीडि़त को पाटन अस्पताल में भर्ती करावाया, जहां उनकी मौत हो गयी।

No comments:

Post a Comment