मंडप की जगह अस्पताल पहुंची दुल्हन,डीजे को लेकर हुई मारपीट में दुल्हन समेत कई जख्मी - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Monday, May 16, 2022

मंडप की जगह अस्पताल पहुंची दुल्हन,डीजे को लेकर हुई मारपीट में दुल्हन समेत कई जख्मी





रेवांचल टाइम्स:शादी-बारात में बारातियों के मस्ती करने और विवाद करने की खबरें तो आए दिन सामने आती हैं. लेकिन अब एक मामला ऐसा सामने आया है जहां डीजे ना बजाने पर डीजे वालों ने दुल्हन समेत पूरे परिवार के साथ मारपीट कर दी है. यह मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि दुल्हन मंडप की जगह सीधे अस्पताल पहुंच गई है. नवादा में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में दुल्हन समेत चार लोगों को बुरी तरह से पीटा गया.
तलवार और लाठी से किया वार

आरोपियों ने तलवार और लाठी-डंडे से वार किए. जिसके बाद से दुल्हन समेत कुल 4 लोग इस घटना में जख्मी हुए है. सिरदला थाना क्षेत्र के पचम्बा गांव में रात को यह घटना हुई है. पचम्बा गांव निवासी राजेश चौहान की पुत्री संगीता कुमारी का विवाह 15 मई 2022 को देर रात होना था. मारपीट के बाद शादी मजबूरी में रोक दी गयी.
जबरन डीजे बजवाना चाहते थे लोग

परिजनों ने बताया कि गांव के ही रामबालक चौहान, उमेश चौहान, कमलेश चौहान सहित कुछ लोग मारपीट कर इस घटना को अंजाम दिया. ये लोग अपना एक डीजे लेकर घर के पास पहुंचे और उसे जबरन बजाने को कहा और 10 हजार रुपये की मांग की. लड़की पक्ष के लोगों ने उनके द्वारा लाए गए डीजे को बजाने से इनकार कर दिया गया. उनके द्वारा इनकार करते हैं सभी मारपीट करने लगे. तलवार और लाठी के वार से सभी जख्मी हो गए.
ईंट से दुल्हन के पेट पर वार

इस दौरान दुल्हन को भी ईंट से बुरी तरह पेट पर वार किया गया. इस घटना में दुल्हन उसकी बहन और उसके दो चाचा जख्मी हो गए. इस घटना के बाद परिजनों ने इसकी तत्काल सूचना सिरदला थाने को दी जहां पुलिस ने मौके से कुल 3 लोगों को हिरासत में लिया है. फिलहाल सभी घायलों का नवादा सदर अस्पताल में इलाज जारी है.

No comments:

Post a Comment