एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत, 2 बच्चों समेत 3 महिलाओं के कुएं में मिले शव - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Saturday, May 28, 2022

एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत, 2 बच्चों समेत 3 महिलाओं के कुएं में मिले शव




रेवांचल टाईम्स:राजस्थान में राजधानी जयपुर से बड़ी खबर सामने आई है, जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। मामला जिले के दूदू से जहां एक ही परिवार के 5 सदस्यों की डेड बॉडी मिली है जिसमें 2 मासूमों के साथ 3 विवाहित महिलाएं भी शामिल हैं। गौरतलब है कि इस घटना से पहले इन सभी के लापता होने की खबर थी लेकिन अचानक से शव मिलने के बाद हर कोई सन्न रह गया। फिलहाल, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को ही दो मासूमों के साथ 3 सगी बहनों के लापता होने का मामला सामने आया था, जिसके बाद शनिवार को कुएं के अंदर सभी लाश बरामद हुई है। वहीं इस घटना बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं और शवों को बाहर निकलवाने के प्रयास में जुट गए हैं।




पुलिस के मुताबिक दूदू कस्बे की कालू उम्र 27 वर्ष, ममता देवी 23 वर्ष, कमलेश 20 वर्ष अपने दो मासूम बच्चों के साथ ससुराल दूदू मीना मोहल्ले से अचानक लापता हो गई थी। परिजनों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी जिसके बाद पुलिस चार दिनों से लापता महिलाओं को तलाश में जुटी थी। बताया जा रहा है कि छानबीन के दौरान सीसीटीवी भी खंगाले गए जहां पुलिस को उनकी एक फुटेज भी मिली, जिसमें तीनों बहनें अपने बच्चों के साथ दूदू कस्बे की ही नरेना सड़क पर दिखीई दी थीं।




फिलहाल, पांचों शवों को कुंए से निकालने का प्रयास जारी है। वहीं पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का लग रहा है। छानबीन की जा रही है, जिसके बाद ही पता चल सकेगा की आखिर यह मामला हत्या का है या आत्महत्या।

No comments:

Post a Comment