प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों में सेवाएँ देने डॉक्टर्स निर्धारित - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Monday, April 4, 2022

प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों में सेवाएँ देने डॉक्टर्स निर्धारित

मंडला 4 अप्रैल 2022



मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने जानकारी दी कि जिले के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों में चिकित्सकीय परामर्श एवं स्वास्थ्य सेवाओं एवं शासन द्वारा संचालित समस्त राष्ट्रीय कार्यक्रमों के सुचारू क्रियान्वयन के लिए चिकित्सा अधिकारियों की प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों पर सेवाएं निर्धारित कर दी गई है।

प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बकौरी में बुधवार एवं गुरूवार को डॉ. मोनिका भगत, हिरदेनगर में सोमवार एवं शनिवार को डॉ. भरत सिंह हिंडोलिया, महाराजपुर में सोमवार एवं शनिवार को मनोज परस्ते, यूपीएससी मंडला में बुधवार एवं गुरूवार को डॉ. मनोज परस्ते, मोहनिया पटपरा में सोम.बुध.गुरू. एवं शनि. को डॉ. एलआर गर्ग, अंजनिया में सोम.बुध.गुरू. एवं शनि. को डॉ. अजयतोष मरावी, ककैया में सोम.बुध.गुरू. एवं शनि. को डॉ. अक्षय हरदहा, खटिया में सोम.बुध.गुरू. एवं शनि. को डॉ. नितेश झा, माधोपुर में सोम.बुध.गुरू. एवं शनि. को डॉ. संजीव सैयाम, मोचा में सोम.बुध.गुरू. एवं शनि. को डॉ. मार्टिना प्रसाद, रामनगर में बुधवार एवं गुरूवार को डॉ. दिव्येश पटेल, सिझौरा में सोम.बुध.गुरू. एवं शनि. को डॉ. ममता मरकाम, छिंदगांव में बुधवार एवं गुरूवार को डॉ. कृष्णकुमार प्रधान, जमठार में बुधवार एवं गुरूवार को डॉ. शरद सिंगौर, उदयपुर में सोम.बुध.गुरू. एवं शनि. को डॉ. राहुल ठाकुर, विजयपुर में सोम.बुध.गुरू. एवं शनि. को डॉ. अजय गजभिये, नैझर में सोम.बुध.गुरू. एवं शनि. को डॉ. समीर सरौते, राम्हेपुर में सोम.बुध.गुरू. एवं शनि. को डॉ. मनीष सरौते, सुरेहली में सोम.बुध.गुरू. एवं शनि. को डॉ. संजय कोरे, अंजनी में सोमवार एवं शनिवार को डॉ. वैभव पटेल, घुटास में बुध. एवं गुरू. को डॉ. दिग्विजय सिंह, खलौड़ी में सोम. एवं शनि. को डॉ. भगत सिंह, चंदवारा में बुध. एवं गुरू. को डॉ. बी. कडोपा, चुभावल में सोम.बुध.गुरू. एवं शनि. को डॉ. पीएल कोरी, भरवेली में सोम.बुध.गुरू. एवं शनि. को डॉ. श्वेता पटेल, चिरईडोंगरी में सोम.बुध.गुरू. एवं शनि. को डॉ. दीपक उईके, पाठासिहोरा में सोम.बुध.गुरू. एवं शनि. को डॉ. अविनाश सिंह, टाटरी में सोम.बुध.गुरू. एवं शनि. को डॉ. पंकज चौधरी, पिंडरई में सोम.बुध.गुरू. एवं शनि. को डॉ. नीरज राज, तिंदुआबम्हनी में सोम.बुध.गुरू. एवं शनि. को डॉ. वंदना देवी, बबलिया में सोमवार को डॉ. गौरव त्रिपाठी, गडरा में सोम.बुध.गुरू. एवं शनि. को डॉ. सुनील बहल, मनेरी में सोम.बुध.गुरू. एवं शनि. को डॉ. अनुप भारतीया एवं पिपरिया में सोम.बुध.गुरू. एवं शनि. को डॉ. सज्जन सिंह उईके सेवाएँ देंगे।

No comments:

Post a Comment