दूल्‍हे के गले में जयमाला डालने के बाद कमरे में बैठी दुल्‍हन की गोली मारकर हत्‍या - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Friday, April 29, 2022

दूल्‍हे के गले में जयमाला डालने के बाद कमरे में बैठी दुल्‍हन की गोली मारकर हत्‍या




रेवांचल टाईम्स  :

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के थाना नौझील क्षेत्र में आज सुबह एक वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान एक दुल्हन की गोली मार कर हत्या कर दी गई. यह जानकारी मथुरा ग्रामीण के एसपी श्रीश चंद्र ने दी है. उन्‍होंने कहा, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. मामले में जांच जारी है.

पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार बृहस्पतिवार की रात जयमाल कार्यक्रम के बाद दुल्हन काजल (20) की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि बृहस्पतिवार की देर रात विवाह स्थल पर जयमाल कार्यक्रम के बाद तीन लोगों ने दूल्हे के साथ विवाद किया और बाद में दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी.

न्‍यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में मृतक बेटी के पिता खुशी राम ने कहा, मेरी बेटी की शादी थी. जयमाला पड़ने के बाद मेरी बेटी घर गई और घर पर कमरे में बैठी थी, जिसके बाद एक अज्ञात व्यक्ति आया और उसने मेरी बेटी को आंख के पास गोली मार कर भाग गया. मैं बेटी को लाया पकड़ कर पर उसकी मृत्यु हो चुकी थी.

उत्तर प्रदेश के मथुरा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र ने कहा, थाना नौझील क्षेत्र में आज सुबह एक वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान एक दुल्हन की गोली मार कर हत्या कर दी गई. परिजनों की ओर से दी गई तहरीर पर अभियोग पंजीकृत करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. मामले में जांच जारी है.

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीश चंद्र ने शुक्रवार को बताया कि एक ही गांव के अनीश, कपिल (भाइयों) और संजू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और तीन टीमों का गठन कर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि दुल्हन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने बताया कि काजल की शादी नोएडा के वीर पाल से हुई थी. ग्रामीणों ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते यह घटना हुई है

No comments:

Post a Comment