नदी में खेलते-खेलते समा गईं दो नन्हीं जिंदगी - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Friday, April 1, 2022

नदी में खेलते-खेलते समा गईं दो नन्हीं जिंदगी

 




रेवांचल टाइम्स,जबलपुर, । मझगवां थाना अंतर्गत हिरण नदी में खेलते-खेलते दो मासूम बालक नदी में समा गए। दोनों सुबह से घर से गायब थे। परिजनों ने यहां-वहां बहुत खोजने की कोशिश की लेकिन जब कहीं सुराग नहीं मिला तो थकहार कर नदी के पास सर्चिंग की। जहां दोनों के कपड़े सीढिय़ों में रखे मिले। जिसके बाद मामला की सूचना पुलिस को दी गई और स्थानीय लोगों ने नदी में सर्च कर दोनों के शव बरामद कर लिए। पुलिस ने मर्ग कायम कर, मामला जांच में लिया है।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि खिरहनी कला के निवासी रामकिशोर कुर्मी ने बताया कि उनका सात वर्षीय बालक नितिन घर से गायब हो गया है। उसी समय राजाराम चौधरी ने भी बताया कि उनका पांच वर्षीय बालक अनुज चौधरी घर से खेलने के लिए निकला था लेकिन घर वापस नहीं आया। पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ जब दोनों को खोजा तो हिरण नदी के घाट में दोनों के शव पाए गए।

दोनों साथ-साथ खेल रहे थे
पुलिस को स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों मासूम साथ में नदी के पास ही खेल रहे थे। लेकिन कब वह नदी में डूब गए किसी को ज्ञात नहीं, जबकि नदी में बमुश्किल 3 से 4 फिट ही पानी था। यदि घाट में उस दौरान कोई ग्रामीण होता तो मासूमों की जिंदगी बच जाती। फिलहाल पुलिस मामले की बारीकी से जांच में जुटी है।

No comments:

Post a Comment