लड़की ने ठुकराया प्यार का ऑफर, शख्स ने बेटी समेत माता-पिता को उतारा मौत के घाट - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Tuesday, April 26, 2022

लड़की ने ठुकराया प्यार का ऑफर, शख्स ने बेटी समेत माता-पिता को उतारा मौत के घाट




रेवांचल टाइम्स:उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के खोराबार (Khorabar) थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक प्रेमी ने 3 लोगों की हत्या कर दी. मृतक में लड़की और उसके माता पिता शामिल हैं. युवती ने युवक के प्यार को ठुकरा दिया था, जिसके बाद उसने ऐसा कदम उठाया. पुलिस ने आरोपी आलोक पासवान को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ जारी है. इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

शादी में शामिल होने जा रहे थे मृतक
गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP), विपिन टाडा और अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (ADG) अखिल कुमार ने कहा कि मृतकों की पहचान 20 वर्षीय प्रीति, उनके पिता गामा निषाद (42) और मां संजू (38) के रूप में हुई है. घटना उस वक्त हुई जब तीनों गामा के भाई रमा निषाद के घर एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे.

शादी को लेकर हुई कहासुनी
गोरखपुर (Gorakhpur) एसएसपी ने बताया कि आरोपी आलोक ने तीनों को पकड़ लिया था. प्रीति की शादी को लेकर उनके बीच कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद आरोपी आलोक ने गामा के गले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जब उसकी पत्नी संजू और बेटी प्रीति बचाव में आई, तो उसने उनकी गर्दन पर भी हमला कर दिया.

दाहिने पैर में लगी गोली
स्थानीय लोगों ने रात करीब 10:30 बजे तीनों को सड़क पर पड़े देखा और फिर पुलिस को सूचना दी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी जब भागने की कोशिश कर रहा था, तब पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई. इस दौरान उसके दाहिने पैर में गोली लगी है. आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामले की चल रही है जांच
गोरखपुर एडीजी ने कहा कि अभी तक केवल एक व्यक्ति की संलिप्तता सामने आई है. SSP के मुताबिक, आलोक प्रीति से प्रेम करता था, लेकिन उसने उसे कई बार ठुकरा दिया था. SSP ने कहा कि ऐसा लगता है कि जब उसकी शादी तय हुई तो वह गुस्से में आ गया, लेकिन मामले की जांच चल रही है और जल्द ही चीजें स्पष्ट हो जाएंगी.

No comments:

Post a Comment