जादू-टोने के नाम पर नाबालिग से रेप:परिवार की परेशानियां दूर करने का झांसा देकर 6 महीने तक किया दुष्कर्म - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Sunday, April 3, 2022

जादू-टोने के नाम पर नाबालिग से रेप:परिवार की परेशानियां दूर करने का झांसा देकर 6 महीने तक किया दुष्कर्म



रेवांचल टाइम्स :भोपाल की अरेरा कॉलोनी में 14 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी बीते 6 महीने से बच्ची का दैहिक शोषण कर रहा था। आरोपी ने परिवार पर आई मुसीबतों को दूर करने का झांसा दिया था। उसने बच्ची को प्रार्थना के बहाने बुलाया और कमरे में बंद कर गलत काम किया। इसके बाद वह लगातार उसे शिकार बनाता रहा। वो उससे कहता था कि मेरा कहना मानोगी तो घर में तरक्की आएगी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

हबीबगंज थाना प्रभारी भानसिंह प्रजापति ने बताया कि 14 साल की किशोरी 10वीं कक्षा की छात्रा है और अरेरा कॉलोनी में परिवार के साथ किराए के कमरे में रहती है। उसके परिवार में माता-पिता और एक भाई है। पीड़िता के पिता ने लॉकडाउन के पहले ऑनलाइन एजुकेशन पोर्टल बनवाया था। लेकिन लॉकडाउन लगने से उन्हें घाटा हो गया, जिससे वह तनाव में रहने लगे। इस बीच इलाके में फल बेचने वाले निहाल बेग उर्फ मिर्जा की नजर उन पर पड़ी।

तंत्र-मंत्र से विपत्ति दूर करने का झांसा दिया

मिर्जा ने पीड़िता के पिता से परेशान रहने की वजह पूछी। तो उन्होंने बताया कि वह कर्ज में डूबे हैं और उनका काम नहीं चल रहा है। इस पर उसने तंत्र-मंत्र से समस्याएं दूर करने की बात कही। उसने कहा कि वह एक दिन घर आएगा और फिर बैठकर उपाय बताएगा। निहाल घर पहुंचा और उसने परिवार को बताया कि घर में बड़ी विपत्ति आई है।

एक-एक कर सबको कमरे में ले जाता

आरोपी ने कहा कि प्रार्थना करने से विपत्ति दूर हो जाएगी और परिवार में फिर खुशियां लौट आएंगी। इसके बाद वह बच्ची के पिता को कमरे में ले गया और वहां प्रार्थना की। इसी तरह मां को भी कमरे में ले गया और प्रार्थना की। बेटे के साथ भी बंद कमरे में प्रार्थना की। अंत में किशोरी को कमरे में ले गया।

हफ्ते में दो बार प्रार्थना कराने आता

सप्ताह में दो बार वह इस तरह की प्रार्थनाएं कराता था। इसी बीच किशोरी के साथ उसने गलत काम किया। आरोपी उसका दैहिक शोषण करने लगा। आरोपी मिर्जा उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। घटना की जानकारी लगने के बाद यूपी भागने की फिराक में था। इसी बीच पुलिस ने उसे पुराने शहर से गिरफ्तार कर लिया।

No comments:

Post a Comment