अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ से प्रेरित छात्र ने 10वीं के पेपर में लिखा ‘अपुन लिखेगा नहीं’, लोग रह गए दंग - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Thursday, April 7, 2022

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ से प्रेरित छात्र ने 10वीं के पेपर में लिखा ‘अपुन लिखेगा नहीं’, लोग रह गए दंग



नई दिल्ली। सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’  के फेमस डायलॉग ‘अपुन झुकेगा नहीं’ से कई लोग प्रेरित हुए थे। लोगों ने इस डायलॉग को लेकर कई इंस्टा रील्स और मीम्स भी बनाए थे। लेकिन फिल्म के डायलॉग से प्रेरित होकर कोलकाता के एक स्टूडेंट ने हैरान करने वाला काम किया है। पश्चिम बंगाल के कोलकाता में 10वीं क्लास के छात्र ने एग्जाम पेपर में फिल्म का फेमस डायलॉग लिख दिया। अब ये पेपर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अपुन झुकेगा नहीं…पुष्पा : सोशल मीडिया पर वायरल हो रही आंसर शीट के पहले पन्ने पर ही स्टूडेंट ने लिखा है, ‘पुष्पा, पुष्पाराज…अपुन लिखेगा नहीं।’ ये आंसर शीट देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। कुछ लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया देकर बच्चे की तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कुछ का कहना है कि इस बच्चे को घर पर पिटने और फेल होने का जरा भी डर नहीं है।

चेक करते हुए देखी गई कॉपी : कक्षा 10 के छात्रों के लिए डब्ल्यूबी माध्यमिक परीक्षा 2022 मार्च में आयोजित की गई थी। कॉपी चेक करते हुए टीचर ने इसे पकड़ा और उन्होंने इसकी फोटो खींचकर शेयर कर दी। इस बारे में स्कूल के संबंधित अधिकारियों को भी जानकारी दी गई है।

फिल्म पुष्पा हुई हिट : फिल्म पुष्पा को दर्शकों ने खूब पसंद किया। फिल्म में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। फिल्म ने कामयाबी के कई रिकॉर्ड तोड़े। साथ ही इसके गाने और डायलॉग भी हिट हुए। अब दर्शकों को फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुष्पा 2 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

No comments:

Post a Comment