MP: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की घोषणा, कन्या विवाह योजना में अब देंगे 55,000 रुपये - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Sunday, March 27, 2022

MP: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की घोषणा, कन्या विवाह योजना में अब देंगे 55,000 रुपये




रेवांचल टाईम्स:मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को कहा कि ‘मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना’ में दी जाने वाली राशि को 51,000 रुपये से बढ़ाकर 55,000 रुपये किया जाएगा। मध्यप्रदेश जनसंपर्क विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री चौहान ने मध्यप्रदेश मंत्रिमंडल के दो दिवसीय चिंतन शिविर के आखिरी दिन बैठक को संबोधित करते हुए यह बात कही। यह चिंतन शिविर हिल स्टेशन पचमढ़ी में शनिवार से चल रहा था।

मुख्यमंत्री ने कहा कि योजना में बेटियों को गृहस्थी का सामान भेंट स्वरूप प्रदान किया जायेगा। चौहान ने कहा कि लाड़ली लक्ष्मी योजना-2 के प्रारूप को अंतिम रूप देने के लिए प्रदेश की पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री ऊषा ठाकुर, जनजातीय कार्य विभाग एवं अनुसूचिति जाति कल्याण मंत्री मीना सिंह तथा खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को दायित्व सौंपा गया है। उन्होंने कहा कि यह योजना दो मई को आरंभ की जाएगी।

No comments:

Post a Comment