ट्रैक्टर ने तीन लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Sunday, March 6, 2022

ट्रैक्टर ने तीन लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर



जबलपुर। बेलखेड़ा के केवलारी गांव में एक व्यक्ति ने अपने सगे भाई और दो ग्रामीणों पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। एक ग्रामीण की मौके पर मौत हो गई तथा उसके भाई को गंभीर चोटें आईं। तीसरा ग्रामीण बाल-बाल बच गया। गंभीर रूप से घायल ग्रामीण को नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया। उसके साथ मारपीट करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने फिलहाल धारा 304 के तहत प्रकरण कायम कर मामले की जांच शुरू की है। ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर बेलखेड़ा के केवलारी गांव निवासी सगे भाइयों पवनेंद्र लोधी और लक्ष्मण प्रसाद लोधी के बीच नाली निर्माण को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार सुबह करीब नौ बजे लक्ष्मण गांव में रहने वाले किशन सिंह गोंड 45 वर्ष व एक अन्य ग्रामीण के साथ गांव में प्रमोद शुक्ला के घर के आगे सड़क की पुलिया पर बैठा था। तभी पवनेंद्र ट्रैक्टर चलाकर वहां पहुँचा। उसने लक्ष्मण, किशन और एक अन्य ग्रामीण पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। ट्रैक्टर से कुचलने के कारण किशन की मौके पर मौत हो गई जबकि लक्ष्मन गंभीर रूप से घायल हो गया। तीसरा ग्रामीण बाल बाल बचा।

ग्रामीणों ने बताया कि पवनेंद्र और लक्ष्मण कुंआखेड़ा गांव के रहने वाले हैं। जो कुछ समय पूर्व केवलारी में बस गए थे। दोनों भाईयों में नाली निर्माण को लेकर विवाद चल रहा था। बेलखेड़ा थाना प्रभारी विजय अंभोरे ने बताया कि ट्रैक्टर चालक पवनेंद्र से पूछताछ की जा रही है। वहीं घटना में मृत किशन सिंह गोंड के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इधर घटना के बाद से केवलारी गांव में तनाव की स्थिति निर्मित है। ग्रामीणों का कहना है कि दोनों भाइयों में चल रहे नाली के विवाद को पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया जिसके कारण यह घटना सामने आई।


No comments:

Post a Comment