आपसी शौहार्द से मनाये रंगों के त्योहार को, चौरई जनपद सभागार में शांति समिति की बैठक सम्पन्न... - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Tuesday, March 15, 2022

आपसी शौहार्द से मनाये रंगों के त्योहार को, चौरई जनपद सभागार में शांति समिति की बैठक सम्पन्न...


रेवांचल टाईम्स - नगर के चप्पे चप्पे पर  पुलिस रहेगी पुलिस की नजर


डीजे पर रहेगा पूर्णतः प्रतिवंध

शराब पीकर वाहन चलाने वाले पर होगी सख्त कार्यवाही

 

चौरई नगर के जनपद सभागार में होली त्यौहार के मद्देनजर शांति समिति की बैठक का आयोजन तहसीलदार की अध्यक्षता में सम्पन्न कराया गया त्योहार को दृष्टिगत रखते हुये शांति सुरक्षा की व्यवस्था की समीक्षा की गयी हाल ही में पड़ने वाले त्योहार होली और शबेबरात जो दोनों एक साथ पड़ने वाले है जिसमे कस्बे एवं थाना क्षेत्र के समस्त प्रधान , सभ्रांत नागरिको ने अपनी उपस्थित दर्ज कराते हुये सभी ने कहा कि कस्बे में शान्ति पूर्ण व भाई चारे को देखते हुये प्रत्येक वर्ष त्योहारो को मनाया जाता हैं।

इसके साथ ही थाना प्रभारी शशि विश्वकर्मा ने सभी से अपील की कोई भी व्यक्ति आरजकता न फैलाये शराब का सेवन न करें एवं जहरीले केमिकल से बने रंगों का प्रयोग न करे। त्योहार को आपसी सदभाव और सौहार्द के साथ मनाये ओर अपने आस पास हो रही गैर कानूनी गतिविधियों को प्रशासन को अवगत कराये। होलिका दहन का समय रात्रि 10 बजे तक करने का सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया । जिससे क्षेत्र एवं कस्बे में अमन और शांति व्यवस्था कायम वनी रहे।उन्होंने बताया कि अभी तक थाना क्षेत्र के 300 आपराधिक प्रवृत्ति के व आदतन अपराधियों विरुद्ध प्रतिबंधित कार्यवाही की जा चुकी है। आदतन अपराधियों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी । इस मौके पर तहसीलदार महेश अग्रवाल, जनपद सीईओ जे एस ठेपे , सी एमओ अभयराज सिंह, भाजपा  पूर्व मण्डल अध्यक्ष सुरेश शर्मा,संजय सुकान्त जैन,सुरेन्द्र सोनी,नीलू निर्मलकर, मतीन अली मीर,  सहित अन्य ग्राम प्रधान सहित कस्बे के सभ्रांत लोग उपस्थित रहे साथ ही नगर के  समस्त पत्रकार मौजूद रहें।

No comments:

Post a Comment