दरवाजे पर पॉलीथिन में रखी मिली टॉफी खाकर 4 बच्‍चों की मौत - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Wednesday, March 23, 2022

दरवाजे पर पॉलीथिन में रखी मिली टॉफी खाकर 4 बच्‍चों की मौत




रेवांचल टाइम्स :उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर में बुधवार की सुबह जहरीली टाफी खाने से एक ही परिवार के तीन मासूमों सहित चार बच्चों की मौत हो गई। घटना के बाद जब बार-बार सूचना देने पर भी मौके पर एंबुलेंस नहीं पहुंची तो परिवारीजन चारों बच्‍चों को बाइक से ही लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। वहां डॉक्‍टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। गांव में एक साथ चार बच्चों की मौत से कोहराम मच गया है।

मिली जानकारी के अनुसार कसया थाना क्षेत्र के कुड़वा उर्फ दिलीपनगर के लठउर टोला की मुखिया देवी सुबह घर के दरवाजे पर झाड़ू लगा रही थीं। इसी दौरान उन्‍हें एक पॉलिथि‍न में पांच टॉफी और नौ रुपये मिले। उन्‍होंने उसमें से तीन टॉफी अपने नाति‍यों और एक टाफी पड़ोसी के बच्चे को दे दी। चारों बच्चे टॉफी खाने के बाद खेलने के लिए कुछ दूर ही आगे बढ़े थे कि बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े। मासूम बच्चों को तड़पता देख ग्रामीणों ने एंबुलेंस को फोन किया। लेकिन जब काफी देर तक एंबुलेंस नहीं आई तो एक-एक बच्चों को बाइक पर बिठाकर जिला अस्पताल ले गए। वहां डॉक्‍टरों ने चारों बच्‍चों को मृत घोषित कर दिया।

मृत बच्चों में रसगुल की 5 वर्षीय बेटी मंजना, तीन वर्षीय स्वीटी और दो वर्षीय बेटा समर शामिल है। बलेसर का 5 वर्षीय इकलौते बेटे अरुण की भी टॉफी खाने से मौत हुई है। बुधवार की सुबह-सुबह चार बच्चों की मौत से गांव में कोहराम मच गया है। परिवारीजनों की चीख पुकार से हर किसी का कलेजा फटा जा रहा है।


टॉफी के रैैैपर पर बैठ रही मक्खियां भी मर जा रहीं

ग्रामीणों के मुताबिक टॉफी के रैपर पर बैठने वाली मक्खियों की भी मौत हो जा रही है। एक टॉफी सुरक्षित रखी गई है। एसडीएम कसया वरुण कुमार पांडेय ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। उन्‍होंने कहा कि सभी बातों की जानकारी जुटाई जा रही है।

No comments:

Post a Comment