अपने रिश्ते को करना चाहते हैं और मजबूत, तो पार्टनर से करें ये खास वादे … - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Friday, February 11, 2022

अपने रिश्ते को करना चाहते हैं और मजबूत, तो पार्टनर से करें ये खास वादे …



 रेवांचल टाईम्स: वैलेंटाइन वीक में आज यानी कि 11 फरवरी को प्रॉमिस डे के रूप में मनाया जा रहा है. ये दिन प्यार में एक दूसरे के कई वादे करने के नाम होता है. अगर आप किसी से कुछ वादे करना चाहते हैं, लेकिन कह नहीं पा रहें हैं तो आज का दिन एक दम बेस्ट है ये इजहार करने के लिए. प्यार करने वाले कपल्स आज के दिन का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस दिन कुछ रिश्ते (Relations) में वादे करने के पीछे मंशा अपने रिलेशन को मजबूत करना होता है, तो कुछ पहली बार किसी से कुछ ऐसे वादे करते हैं, ताकि जिंदगीभर एक दूसरे पर भरोसा बना रहे. ऐसे में आपके किए गए वादे आपका बंधन मजबूत बनाते हैं और इससे आपके बीच विश्वास भी गहरा होता है. ऐसे में प्रॉमिस डे कपल्स को वादों के जरिये प्‍यार निभाने का मौका देता है. इस प्रॉमिस डे को आप भी कुछ वादों के साथ अपने रिश्‍ते को और भी बेहतर और मजबूत बना सकते हैं.
अपने पार्टनर से इस दिन जरूर करें ये वादे.
1-प्यार न होगा कभी कम

ऐसे तो आप कभी भी अपने पार्टनर से दिल की बात कह सकते हैं, लेकिन प्रॉमिस डे प्यार उन वादों से सजाने का जिनसे सामने वाले को खुशी मिलती है. तो इस बार प्रॉमिस डे पर अपने साथी का हाथ प्‍यार थामकर आप प्‍यार कभी कम न होने का वादा कर सकते हैं.



2-ईमानदारी से निभाएंगे रिश्‍ता 
हर रिश्ते की बुनियाद ईमानदारी, भरोसा होता है. साथी को हमेशा अपने पार्टनर से खुले दिल से हर एक बार शेयर करनी चाहिए. इससे रिश्ता मजबूत रहता है. ऐसे में आप भी आज अपने पार्टनर से रिश्ते को ईमानदारी से निभाने का वादे करिए.

3-कठिन समय में रहेंगे साथ

जीवन के कई बार उतार चढ़ाव आते हैं, ये वो वक्त होता है, जब एक दूसरे की सबसे ज्यादा जरूरत होती है. ऐसे इस बार आप अपने साथी से यह वादा कर सकते हैं कि आप जीवन के कठिन समय में भी उसके साथ खड़े रहेंगे, जब भी उनको जरूरत होती आप दूर रहकर भी पूरा साथ देंगे.
4-अपनों को प्यार और सम्मान देने का वादा

हर एक छोटी सी चीज कर रिश्ते को मजबूत बनाती है. ऐसे में जिससे आप प्यार करते हैं, उससे जुड़े लोगों और परिवार का भी पूरा सम्मान करें इससे रिश्ता मजबूत होता है, तो आप अपने साथी से वादा कीजिए कि वह उनके परिवार को भी प्यार और सम्मान देंगे, इससे आप साथी का दिल जीत सकते हैं.
5-पार्टनर को बेहतर बनाने का वादा

आज आप अपने पार्टनर से वादा कीजिए कि आप उनको कभी बदलना नहीं चाहेंगे. लेकिन उनकी हर बुरी आदत और कमियों को उनसे दूर करेंगे. ताकि वह अपनी कमजोरियों, कमियों को दूर कर खुद को और बेहतर बना सके, इसमें आप उनकी मदद करेंगे.
6-शांत रह कर दूर करेंगे हर परेशानी

कई बार ऐसा होता है कि दोनों के बीच किसी बात पर मन मुटाव हो जाता है, ऐसे में अगर सामने वालो को गुस्सा ज्यादा आता है तो फिर आप शांत रहकर चीजों को ठीक करेंगे.ऐसे में आप वादा करें कि आप अपने पार्टनर की बात को शांत रह समझने की कोशिश करेंगें. इससे रिश्ते और प्यार को मजबूती मिलेगी.

No comments:

Post a Comment