लहसुन की बोरियों में शराब छिपाकर ले जा रहे 2 तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Saturday, January 15, 2022

लहसुन की बोरियों में शराब छिपाकर ले जा रहे 2 तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार



 रेवांचल टाइम्स:ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा-2 पुलिस ने यमुना एक्सप्रेसवे के रास्ते टेंपो में अवैध शराब ले जा रहे दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने टेंपो से हरियाणा ब्रांड की 50 पेटी शराब बरामद की है। शराब की पेटियों को टेंपो में भरी लहसुन की बोरियों में छिपाकर रखा हुआ था। पुलिस ने इस मामले में पकड़े गए दोनों आरोपी, दो शराब माफिया समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने शराब माफिया की तलाश शुरू कर दी है।

ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि शुक्रवार सुबह पुलिस टीम यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो पॉइंट पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी बीच पुलिस ने टेंपो को रोककर जांच की। पुलिस को तलाशी के दौरान टेंपो में अवैध शराब मिली। टेंपो में भरी लहसुन की बोरियों में अवैध शराब को छिपाकर रखा गया था। पुलिस ने टेंपो से हरियाणा ब्रांड की 50 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की।

पुलिस ने इस दौरान दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है जिनकी पहचान धर्मेंद्र निवासी बिहार और विपिन निवासी सेक्टर-20 नोएडा के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए दोनों आरोपियों ने बताया कि वह हरियाणा से टेंपो में शराब लेकर फिरोजाबाद लेकर जा रहे थे। शराब माफिया अन्नू और दीपक के कहने पर वह शराब लेकर जा रहे थे। हरियाणा के फरीदाबाद से अर्जुन नाम के एक ड्राइवर ने उन्हें यह गाड़ी सौंपी थी। पुलिस ने इस मामले में पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ के दौरान शराब माफिया अन्नू, दीपक और अर्जुन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।


No comments:

Post a Comment