धान का अवैध कारोबार करते दो ट्रक पकड़ाए, पुलिस ने बॉर्डर में चेकिंग लगाकर 1150 बोरी की जब्त - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Monday, January 17, 2022

धान का अवैध कारोबार करते दो ट्रक पकड़ाए, पुलिस ने बॉर्डर में चेकिंग लगाकर 1150 बोरी की जब्त




रेवांचल टाईम्स: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में धान का अवैध कारोबार करने का मामला सामने आया है। बता दें कि बडकुडा तिराहे के पास अवैध धान से भर दो ट्रकों को जब्त कर हनुमान थाने में खड़ा कराया है। पुलिस के मुताबिक मुखबिर ने यूपी के मिर्जापुर से एमपी के रीवा आ रही धान की अवैध खेप की सूचना दी थी।
जानकारी के मुताबिक, वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देकर हाईवे में चेकिंग लगाकर दो ट्रकों से करीब 1150 बोरी धान जब्त की। इसके बाद आगे की कार्रवाई के लिए दोनों ट्रकों को खाद्य विभाग सौंप दिया गया है।
पुलिस के मुताबिक, 15-16 जनवरी को देर रात में गश्त के दौरान एक मुखबिर से सूचना मिली। इस दौरान मुखबिर ने बताया कि ट्रक क्रमांक UP63 AT 6271 और ट्रक क्रमांक MP 17 HH 2622 में उत्तर प्रदेश की ओर से अवैध धान परिवहन कर मध्य प्रदेश के उपार्जन केंद्रों में बिक्री करने के उद्देश्य से लाई जा रही है। तभी टीम को तत्काल मौके पर भेजा गया।



जानकारी के मुताबिक, दोनों ट्रकों को हनुमना के बडकुडा तिराहे पर रोका गया था। इस दौरान ट्रक चालकों से पूछताछ की तो ट्रक क्रमांक UP63 AT 6271 में 670 बोरी और ट्रक क्रमांक MP 17 HH 2622 में 480 बोरी धान लोड मिला। हालांकि परिवहन के संबंध में चालकों से जब वैध कागजात मांगा गया, तो वो नहीं दिखा पाए। इसके बाद दोनों ट्रकों को जब्त कर हनुमना थाने लाया गया है।

No comments:

Post a Comment