कोर्ट परिसर में रेप के आरोपी की हत्या, नाबालिग पीड़िता के पिता ने सिर में मारी गोली, गिरफ्तार - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Friday, January 21, 2022

कोर्ट परिसर में रेप के आरोपी की हत्या, नाबालिग पीड़िता के पिता ने सिर में मारी गोली, गिरफ्तार

 




रेवांचल टाईम्स : गोरखपुर में शुक्रवार को दीवानी कचहरी गेट पर नाबालिग से रेप (Rape Accused) के एक आरोपी की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. मारे गए व्‍यक्ति का नाम दिलशाद हुसैन बताया जा रहा है, जो बिहार (Bihar) का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि यह हत्या रेप पीड़िता के पिता ने किया है.
शुक्रवार को गोरखपुर सिविल कोर्ट परिसर में दुष्कर्म के आरोपी युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. आरोपी पेशी के लिए अदालत में आया था, इसी दौरान एक शख्स ने उस पर गोलियां चला दीं. घटना के बाद पुलिस के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट परिसर में फायरिंग की सूचना मिलते ही एडीजी जोन, एसएसपी गोरखपुर, एसपी सिटी व सीओ कैंट सहित आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. पुलिस ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. दिलशाद हुसैन दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट में आरोपी था और इस समय जमानत पर बाहर चल रहा था.


गोरखपुर के ADG अखिल कुमार ने बताया "दिलशाद हुसैन नामक व्यक्ति की हत्या की सूचना मिली है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है, हथियार भी बरामद किया गया है. मृतक पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा चल रहा था, जिसकी सुनवाई के लिए कोर्ट में दोनों पक्ष आए थे. प्रथम दृष्टया पता चला है कि उसी रंजिश में हत्या हुई है."

No comments:

Post a Comment