डंफर ने बाइक सवार किशोर और बच्चे को रौंदा, मौके पर दोनों की मौत - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Tuesday, January 18, 2022

डंफर ने बाइक सवार किशोर और बच्चे को रौंदा, मौके पर दोनों की मौत




रेवांचल टाईम्स । उत्तर प्रदेश के मेरठ के भावनपुर में किलो रोड पर जेई गांव के सामने सड़क हादसा हुआ। कार ने बाइक सवार दो बच्चों को टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों बच्चे सड़क पर गिर गए और दूसरी दिशा से आ रहा डंफर दोनों के ऊपर से गुजर गया। बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद डंफर छोड़कर आरोपी चालक फरार हो गया।

दूसरी ओर, हादसे के बाद ग्रामीणो की भीड़ ने हंगामा कर दिया और सड़क पर जाम लगा दिया। पुलिस ने कार सवार और डंफर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। भावनपुर थाना प्रभारी नीरज मलिक ने बताया कि नंगला साहू गांव निवासी जमशेद का बेटा तालिब (15 साल) पड़ोसी मेहताब के बेटे हमजा (6 साल ) के साथ सोमवार सुबह जेई गांव गया था। गांव से वापस लौटते समय किला रोड पर ही जेई गांव के बाहर कोल्हू के सामने मेरठ की ओर से आ रही एक्सयूवी कार ने तालिब की बाइक को टक्कर मार दी।


हादसे के बाद मौके ग्रामीणो की भीड़ एकत्र हो गयी। भीड़ को देख आरोपी चालक डंफर वहीं छोड़कर भाग गया। ग्रामीणो द्वारा प्राप्त सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँचकर शवों को कब्जे मे लिया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। आरोपी चालक की तलाश कर जल्द गिरफ्तारी का दावा किया है।

No comments:

Post a Comment