कैसा रहेगा नए साल का पहला दिन, क्या कहते हैं सितारे, जानें अपनी राशि का हाल - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Saturday, January 1, 2022

कैसा रहेगा नए साल का पहला दिन, क्या कहते हैं सितारे, जानें अपनी राशि का हाल



आज 1 जनवरी दिन शनिवार है. नए साल का पहला दिन आपका कैसा रहेगा, क्या है आपके सितारों की चाल और इसका आप पर क्या होगा असर जानें पंडित जगन्नाथ गुरुजी से…

मेष (Today Aries Horoscope)
नए साल में चाहे कितनी भी चुनौतियाँ क्यों न हों, मेष राशि वालों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे आज के दिन का पूरा आनंद ले सकें। चिंताओं को बाद के लिए छोड़ा जा सकता है।

वृष (Today Taurus Horoscope)
वृष राशि के लोग अपने परिवार और प्रियजनों के साथ नए साल का स्वागत करना चाहेंगे। अपने ही घर पर हर प्रियजन के साथ होना नए साल की आदर्श शुरुआत होगी।

मिथुन (Today Gemini Horoscope)
मिथुन राशि वालों को अपने नए साल के संकल्प पर दृढ़ रहने की जरूरत है और कोशिश करनी चाहिए कि उसे बहकने न दें। इन लोगों को निकट भविष्य में अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए।

कर्क (Cancer Horoscope Today)
कर्क राशि वालों को 2021 में हुए नुकसान के बारे में नहीं सोचना चाहिए, बल्कि सकारात्मकता के लिए आगे बढ़ते रहना चाहिए। शिक्षा के क्षेत्र में काम करने वालों को बड़ी सफलता मिलेगी।

सिंह (Leo Horoscope Today)
सिंह राशि के लोगों को नए साल में अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए और नौकरी या रिश्ते जैसी हर चीज सही रास्ते पर होगी। संयम से पार्टी करना अच्छा रहेगा।

कन्या (Horoscope Virgo Today)
नए साल में कदम रखने के साथ ही कन्या राशि के लोग अपने अकेले रास्ते पर चलते रहेंगे। अन्य लोगों की राय से परेशान नहीं होंगे।

तुला (Libra Horoscope Today)
इस राशि के जातकों के लिए नया साल ढेर सारी उम्मीदें लेकर आएगा। उन्हें केवल अपने करीबी लोगों के साथ अपने मतभेदों को दूर करने की जरूरत है।

वृश्चिक (Scorpio Horoscope Today)
वृश्चिक राशि वालों को उन गलतियों को नहीं भूलना चाहिए जो उन्होंने अतीत में की हैं। इससे उन्हें आने वाले वर्ष में कम गलतियाँ करने में मदद मिलेगी।

धनु (Sagittarius Horoscope Today)
धनु राशि वालों को अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए नए साल में नए सिरे से प्रवेश करने की जरूरत है। उनके प्रयासों में उन्हें हर तरफ से समर्थन मिलेगा।

मकर (Today Capricorn Horoscope)
मकर राशि के लोगों को उन सभी अच्छे कामों के बारे में सोचना चाहिए जो उन्होंने अतीत में किए हैं। इससे ये लोग भविष्य में एक बेहतर इंसान बनेंगे।

कुंभ (Aquarius Horoscope Today)
कुंभ राशि के लोगों को नए साल का स्वागत करते हुए अपनी मेहनती प्रकृति को बनाए रखने की जरूरत है। इनमें से कुछ लोगों को अपना पैसा बचाने पर ध्यान देना चाहिए।

मीन (Pisces Horoscope Today)
मीन राशि के लोगों को नए साल का स्वागत मस्ती और उल्लास के साथ करने के लिए कुछ समय निकालना चाहिए। इन लोगों को दूसरे लोगों की राय से निराश नहीं होना चाहिए।

No comments:

Post a Comment