ब्रेकिंग न्यूज़... दिन दहाड़े स्कार्पियो से ढोई जा रही है विदेशी शराब पहुँचाई जा रहा है गाँव गाँव...देखें वीडियो.. - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Sunday, January 16, 2022

ब्रेकिंग न्यूज़... दिन दहाड़े स्कार्पियो से ढोई जा रही है विदेशी शराब पहुँचाई जा रहा है गाँव गाँव...देखें वीडियो..




रेवांचल टाईम्स- मंडला जिले में अबैध शराब का कारोबार भी इन दिनों बड़े ही जोरो पर चल रहा है जहाँ सरकार के द्वारा आवश्कता के अनुसार जगह जगह शराब दुकाने ठेकेदारों के माध्यम से देशी, विदेशी शराब बेचवाई जा रही है, इसके बाद भी शराब के ठेकेदारों के द्वारा अपने निजी स्वार्थ और ज्यादा कमाई के चक्कर मे बच्चों से लेकर बुढो तक को शराब की लत लगाई जा रही है और उन्हें बड़ी आसानी से मौके में उनकी आवश्कता अनुसार शराब उपलब्ध कराई जा रही है, क्योंकि शराब ठेकेदारों ने ये बड़ी बखूबी से इनकी जिम्मेदारी अपने ऊपर ले रखी है और इनका ख्याल रखते हुए अपने निजी वाहन से गाँव गाँव नगर नगर चार पहिया वाहनों से शराब पहुँचा कर कुचियों के माध्यम से शराब बेची व पिलाई जा रही है। 

        वही अबैध शराब की परिवहन और बिक्री की रोक थाम के लिए सरकार ने आबकारी विभाग को जिम्मेदारी दी रखी है। और विभाग अपनी जिम्मेदारी निभाने में नाकाम साबित हो रहा है इसके पीछे क्या कारण है ये सभी जानने लगे है।

                  वही जिला प्रशासन की मुखिया कलेक्टर श्रीमती हर्षिका सिहं इन माफियाओ पर शिकंजा कसने कर लिए आदेश जारी कर रही है पर आये दिन विभाग में बैठे जिम्मेदार अधिकारियों को अबैध कारोबारियों के ऊपर सख्त कार्यवाही करने के निर्देश जारी कर रही पर क्या जिम्मेदार अधिकारियों के द्वारा मुखिया के द्वारा जारी निर्देश का पालन कर रहे है। आख़िर जारी आदेशों को पालन करने में सक्षम क्यो नही है अधिकारी कर्मचारी जो इन माफ़ियाराज के सामने नतमस्तक नजर आ रहे है क्या इन्हें सरकार द्वारा दी जा रही परिश्रमिक कम पड़ रही है जो अपना ईमान धर्म कर्तव्यों का निर्वहन सही तरीके से नही कर पा रहे है। और सरकार के द्वारा दिये गए कर्तव्यों पर ध्यान नही है और न ही इन्हें दी गई जिम्मेदारी का पालन का, आखिर ऐसा क्या मिल जाता है इन माफियाओं से जो इनके सामने जाने से और कार्यवाही करने में  कतराते है जिम्मेदार अधिकारी कर्मचारियों।

                     वही बम्हनी नगर में संचालित शराब दुकान से दिन दहाड़े अपनी निजी वाहन स्कॉर्पियो क्रमांक MP 21 CA 0575 से दुकान के पिछले दरवाजे से विदेशी शराब की पेटी को दुकान से निकाल कर वाहन पर रखते नजर आ रहे जिसकी मीडियाकर्मियों के द्वारा वीडियो बनाई जा रही थी दुकान से निकाली शराब की वीडयो बनते देख तत्काल अंदर बैठे कर्मचारियों ने शराब निकाल रहे कर्मचारियों का बतला दिया और आननफानन में कार में रखी शराब को पुनः दुकान के अंदर रख दिये इनके बाद शराब ठेकेदार के कर्मचारियों के द्वारा मीडिया कर्मी की वाहन की वीडियो बनाने लगे और अपने आकाओं को सूचना पहुँचाई गई। 

           इससे यह प्रतीत होता है कि जिले में अबैध कारोबारीयो और माफ़ियाराज किस तरह से बेख़ौप है जिंन्हे जरा भी जिला प्रशासन और विभाग के जिम्मेदारो का डर नाम की चीज ही नजर नही आ रही हैं।

No comments:

Post a Comment