तेज रफ्तार बस पलटी, 20 यात्री घायल; 2 की हालत गंभीर - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Monday, December 27, 2021

तेज रफ्तार बस पलटी, 20 यात्री घायल; 2 की हालत गंभीर




रेवांचल टाईम्स:  मध्यप्रदेश के सागर जिले में एक सड़क हादसा हो गया है। नागपुर जा रही तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंती में पलट गई। इस हादसे में 20 यात्री घायल बताए जा रहे हैं। जिसमें से दो यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है। हालांकि सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही सुरखी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है।


जानकारी के अनुसार, टीकमगढ़ से नागपुर की ओर जा रही थी बस। बता दें कि देर रात बस सागर पहुंची और सवारियां लेकर नागपुर के लिए रवाना हुई। इस दौरान तेज रफ्तार बस उमरारी तिगड्डा के पास अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे बनी करीब 10 फीट गहरी खंती में जा गिरी।

हादसे के बाद फोरलेन से गुजर रहे वाहन चालकों ने तत्काल ही इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद एम्बुलेंस और पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर बस में फंसे घायलों को बाहर निकाला। इस हादसे में 20 यात्री घायल हुए हैं। दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हें जिला अस्पताल से बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।बस पलटने के बाद यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। फिलहाल पुलिस ने बस चालक पर लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment