सुहागरात मनाने के बाद दूल्हे ने किया सुसाइड, जानिए क्या थी वजह - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Saturday, December 11, 2021

सुहागरात मनाने के बाद दूल्हे ने किया सुसाइड, जानिए क्या थी वजह



 रेवांचल टाईम्स:  हावड़ा। पश्चिम बंगाल  के हावड़ा (Howrah) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर सुहागरात (Firstnight of marriage) खत्म होते ही दुल्हन का सुहाग उजड़ गया। सुबह के समय दूल्हा (groom hanged) फांसी के फंदे पर लटका मिला। यह मामला बी गार्डेन थाना अंतर्गत शालीमार इलाके का है। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजन और पुलिस इस खुदकुशी की वजह तलाशने में जुटे हैं। आखिर ऐसा किया हुआ कि दूल्हे को आत्महत्या के लिए मजबूर होना पड़ा।

सुहागरात के बाद दूल्हे ने किया सुसाइड
पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में मामला खुदकुशी का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल दूल्हे की मौत को लेकर रहस्य बरकरार है. परिजनों के साथ दुल्हन भी यही सोच में लगी है कि आखिर सुहागरात पर ऐसी क्या हुई जिसकी वजह से दूल्हे ने अपनी जिंदगी ही खत्म कर ली. इस पर पुलिस परिजनों से भी पूछताछ करने में जुटी है।

सात दिसंबर को शालीमार के रहने वाले आदर्श साव (24) की शादी बैरकपुर की रहने वाली लड़की के साथ धूमधाम से हुई थी. शालीमार से बैरकपुर 150 लोग बारात में गए थे। परिजनों के मुताबिक, दोनों की सहमति से ही शादी तय की गई थी. आठ दिसंबर को दुल्हन ससुराल पहुंची. गुरुवार को सुहागरात और शुक्रवार रात को बहू-भात का आयोजन था। शुक्रवार सुबह दोनों नींद से जागे. दूल्हे ने दुल्हन से नहाने के लिए कहा करीब आधे घंटे बाद वो नहाकर कमरे में आई तो उसने देखा कि उसका पति फंदे से झूल रहा है. यह देखकर घर में चीख पुकार मच गई।

फांसी के फंदे पर झूलता दिखाई दिया दूल्हा
शख्स को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और तुरंत ही उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर लिया। दुल्हन ने बताया कि शादी तय होने के बाद वो दोनों पिछले छह महीने से संपर्क में थे और रोज फोन पर बात होती थी। हम दोनों को ही शादी का बेसब्री से इंतजार था। सब कुछ ठीक चल रहा था। शुक्रवार सुबह उन्होंने मुझे नहाने के लिए भेजा। करीब आधे घंटे बाद मैं कमरे में आई तो उन्होंने शॉल से फंदा लगा लिया था। मुझे नहीं समझ आ रहा है कि ऐसी क्या बात हो गई कि मेरी दुनिया बसने से पहले ही उजड़ गई।



पुलिस गंभीरता से जांच में जुटी है
वहीं इस घटना पर पुलिस का कहना है कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. जल्द ही इस घटना को सुलझा लिया जाएगा. आस पड़ोस और परिजनों से पूछताछ की जा रही है. पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा. पुलिस कई पहलूओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

No comments:

Post a Comment