MP: देवर बना हैवान, बीच सड़क पर दिनदहाड़े कर दी भाभी की हत्या - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Friday, December 10, 2021

MP: देवर बना हैवान, बीच सड़क पर दिनदहाड़े कर दी भाभी की हत्या



 

रेवांचल टाइम्स : शिवपुरी  जिले में दिल दहलाने वाली वारदात  हुई। यहां एक देवर ने दिन दहाड़े भीड़ भरी सड़क पर अपनी भाभी की कुल्हाड़ी मारकर हत्याकर (ax murderer) दी। इस वीभत्स हत्याकांड को सड़क पर मौजूद सबने देखा, लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई आरोपी देवर को रोकने की। आरोपी ने अपने भाई के बच्चों पर भी हमला किया। इसमें एक भतीजा बुरी तरह घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये वाकया शिवपुरी जिले की पिछोर अनुभाग के भौंती कस्बे में हुआ। यहां रहने वाले आरोपी राजू भार्गव औऱ उसके बेटे ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया।

चबूतरे के लिए था विवाद
राजू का अपनी भाभी मंजूलता भार्गव से चबूतरे को लेकर विवाद चल रहा था। भाभी विधवा थी। राजू उसके मकान के पास बैठने के लिए पत्थर का चबूतरा बनवा रहा था। इस पर मंजूलता को आपत्ति थी। इसी बात पर कई दिन से दोनों परिवारों में झगड़ा चल रहा था। मंजू के बड़े बेटे विनय ने राजू से चबूतरा थोड़ी दूर बनाने के लिए कहा। इसी बीच राजू का बेटा राधाशरण भार्गव भी वहां आ गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि आरोपी राजू और उसका बेटा राधाशरण कुल्हाड़ी औऱ फरसे निकाल लाए और विनय पर हमला कर दिया।



आरोपियों ने भाभी को कुल्हाड़ी से काट डाला
देवर राजू और उसके बेटे के हमले से बचने के लिए विनय और उसके बाकी भाई बहन जान बचाकर भागे लेकिन आरोपियों ने उनका पीछा नहीं छोड़ा। अपने बच्चों को बचाने के लिए मंजूलता भी पीछे पीछे भागी। विनय तो बच कर निकल गया, लेकिन मंजूलता गिर पड़ी। राजू और उसका बेटा राधाशरण उस पर टूट पड़े और कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। उसे बचाने आए दूसरे बेटे गिर्राज पर भी आरोपियों ने हमला किया। मंजूलता को तो उन्होंने बुरी तरह कुल्हाड़ी से काट डाला। उसकी वहीं मौत हो गयी, जबकि गिर्राज बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर किया गया है।

No comments:

Post a Comment