बारात में आतिशबाजी के दौरान धमाका, आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर हालत में - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Thursday, December 2, 2021

बारात में आतिशबाजी के दौरान धमाका, आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर हालत में



रेवांचल टाइम्स: मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा में बुधवार रात बारात में आतिशबाजी में विस्फोट हो गया। इस हादसे में 6 से ज्यादा लोग झुलस गए हैं। बता दें कि सुठालिया रोड पर रात करीब 10 बजे ये हादसा हुआ है। हादसे में झुलसे सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण पटाखों में ब्लास्ट हुआ। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
बैटरी पर रख दी थी आतिशबाजी

बता दें कि शहर की चूड़ी गली से निकली बारात के दौरान बिजली सजावट के सामान के साथ रखी बैटरी पर किसी ने आतिशबाजी का बॉक्स रख दिया था। जिस समय बारात सुठालिया रोड पर सत्यनारायण मंदिर के पास पहुंची, तभी अचानक बैटरी में स्पार्किंग की वजह से धमाका हो गया। वहीं आतिशबाजी के साथ ही बैटरी भी ब्लास्ट हो गई। बता दें कि ब्यावरा के त्रिलोक अग्रवाल के बेटे नीलेश अग्रवाल की बारात लोकल में ही वल्लभा गार्डन पहुंची थी। लड़की वाले धरमपुर से आए थे।
ब्लास्ट में 6 लोग झुलसे

जानकारी के मुताबिक, ब्लास्ट के समय वहां से निकल रहे ब्यावरा निवासी मनीष साहू झुलस गए। राघौगढ़ से आतिशबाजी करने आए शब्बीर खान, शाहिर खान भी बुरी तरह से घायल हुए हैं। साथ ही लाइट पकड़कर चल रहे तीन अन्य मजदूर भी घायल हो गए हैं। वहीं आसपास के दुकानदारों ने बताया कि आतिशबाजी में ब्लास्ट के बाद कुछ देर के लिए पूरे रोड पर धुआं-धुआं हो गया था। किसी की आंख में कंकड़ उछलकर लग गए तो किसी का चेहरा झुलस गया। हादसे के बाद घायलों को दो अलग-अलग निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। इस दौरान पास में खड़ी कुछ बाइकों में भी नुकसान हुआ है।

No comments:

Post a Comment