आखिर वो क्या थी वजह .....की पति अपनी पत्नी की एक किडनी बेचने की जिद पर अड़ा रहा ..... - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Saturday, November 27, 2021

आखिर वो क्या थी वजह .....की पति अपनी पत्नी की एक किडनी बेचने की जिद पर अड़ा रहा .....

 



Man wants to sell his Wife’s Kidney: रुपयों की ज़रूरत है, या कर्ज चुकाना है तो लोग कुछ न कुछ जतन करते हैं, लेकिन एक शख्स ऐसा भी है जो अपने ऊपर चढ़ा कर्ज चुकाने के लिए अपनी पत्नी की किडनी बेचना चाहता है. पति अपनी पत्नी की किडनी बेचने के लिए जिद पर अड़ा हुआ है. पत्नी ने अपनी किडनी (Kidney) देने से इनकार कर दिया, इसके बाद पति ने पत्नी पर हमला कर दिया. मामला केरल के तिरुवनंतपुरम का है. यहां एक व्यक्ति को अपनी पत्नी और बच्चों पर कथित रूप से हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पत्नी ने कर्ज चुकाने में पति की मदद करने के लिए अपनी किडनी दान करने से इनकार कर दिया था.

पुलिस ने बताया कि जब साजन अपनी पत्नी के मन में बदलाव के बाद अचानक गुस्से में आ गया तब उसने उस पर हमला कर दिया. साजन पर चार लाख रुपये का कर्ज था और कर्ज चुकाने के लिए यह तय हुआ कि उसकी पत्नी अपनी एक किडनी मलप्पुरम जिले के एक निवासी को दान करेगी, जिसके बदले में उसे 9 लाख रुपये दिए जाएंगे. 

बता दें कि केरल में ऐसे एजेंट हैं जो डोनर की तलाश में रहते हैं और जरूरत के हिसाब से किडनी उन्हें बेच दी जाती है, जिन्हें इसकी तत्काल जरूरत होती है. एक बार सौदा हो जाने के बाद, दाता को कई जांच से गुजरना पड़ता है जिसमें महिला ने किडनी देने से मना कर दिया. मना करने पर गुस्साएं साजन ने अपनी पत्नी पर हमला कर दिया. जिसे महिला बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने पुलिस से संपर्क कर साजन को गिरफ्तार करा दिया. पुलिस ने साजन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

No comments:

Post a Comment