पति की हत्या कर लाश से बनाए संबंध, शव के कई टुकड़े कर पिया खून....पत्नी फिर भी रिहा! - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Friday, October 29, 2021

पति की हत्या कर लाश से बनाए संबंध, शव के कई टुकड़े कर पिया खून....पत्नी फिर भी रिहा!



नई दिल्ली: रूस में एक महिला को अपनी पति की निर्मम हत्या (Wife Killed Husband) के आरोप में जेल भेजा गया. महिला पर आरोप लगा कि उसने पहले तो पति को जहर देकर मार डाला, फिर लाश के साथ यौन संबंध बनाए. इतना ही नहीं महिला पर पति के शव के कई टुकड़े करने और खून पीने का भी आरोप है. लेकिन कोर्ट में सुनवाई के बाद सबूतों के अभाव में महिला को रिहा कर दिया. हालांकि, उसपर अब भी केस चल रहा है. आइए जानते हैं पूरा मामला..

'मिरर यूके' की रिपोर्ट के मुताबिक, सेंट पीटर्सबर्ग निवासी 37 वर्षीय आरोपी महिला का नाम मरीना कोखल (Marina Kokhal) है. मरीना पर अपने पति एंडी कार्टराईट (Andy Cartwright) की हत्या का आरोप है. एंडी कार्टराईट एक रैपर था. हालांकि, एंडी की हत्या में मुख्य संदिग्ध होने के बावजूद मरीना को हिरासत से रिहा कर नजरबंद कर दिया गया. महिला पर लगा पति की हत्या का आरोप दरअसल, पिछले साल अगस्त में एंडी कार्टराईट की मौत के मामले में मरीना कोखल को गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद कोर्ट में वकीलों ने उसपर "अपने मृत पति का खून पीने और उसकी लाश के साथ यौन संबंध बनाने" का आरोप लगाया. वकीलों ने दावा किया कि मरीना ने अपनी 68 वर्षीय अपनी मां एलेना के साथ मिलकर रैपर पति को घातक जहर दिया था. रैपर का मौत से पहले एक 25 वर्षीय लड़की के साथ अफेयर चल रहा था.

शव के साथ की गई थी क्रूरता जांचकर्ताओं के मुताबिक, कार्टराईट के शव को काटकर उसके कुछ अंगों को फ्रिज में रखा गया था. उसकी उंगलियों को चूहों को खिलाया गया था. फोरेंसिक विशेषज्ञों को कोई सबूत नहीं मिला, क्योंकि शव के कोई अंग घर में नहीं मिले. पूरे फ्लैट, सभी बर्तनों और सामानों को अच्छी तरह से धोया गया था. कुछ अंगों को तो वाशिंग मशीन में डालकर नष्ट किया गया. मरीना पर हर एक सबूत मिटाने का आरोप है. बीते दिनों सबूतों के अभाव में आरोपी महिला को रिहा कर दिया गया. कोर्ट ने उसे चार साल के बेटे से भी मिलने की इजाजत दे दी. रूसी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, रिहा होने पर मरीना फूट-फूट कर रो पड़ीं और अपनी वकील इरिना स्कर्टू को गले लगा लिया. वह कोर्ट से निकलते समय मुस्कुरा रही थी. हालांकि, अभियोजकों ने हिरासत से उसकी रिहाई का कड़ा विरोध किया. वहीं फोरेंसिक एक्सपर्ट ने कहा कि दूसरी वैज्ञानिक विधियों से मिटाए गए सबूतों को हासिल करने की कोशिश की जा रही है.



No comments:

Post a Comment