MP: ‘मुझे मेरी मां से बचाओ’, नाबालिग लड़की ने की कलेक्टर से शिकायत, जानिए क्या है माजरा - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Thursday, September 9, 2021

MP: ‘मुझे मेरी मां से बचाओ’, नाबालिग लड़की ने की कलेक्टर से शिकायत, जानिए क्या है माजरा



सिंगरौली। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली (Singrauli) जिले से अजीबो-गरीब खबर सामने आई है. यहां एक नाबालिग लड़की (minor girl) ने कलेक्टर (collector) से खुद को सगी मां (confided herself) से बचाने की गुहार लगाई है। लड़की ने बकायदा लिखित में आवेदन देकर प्रशासन से ये अपील की। इस आवेदन के बाद कलेक्टर ने पुलिस को पूरे मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं। मामला सिंगरौली जिले के बैढन थाना अंतर्गत आने वाले बलियारी इलाके का है।

जानकारी के मुताबिक, नाबालिग लड़की लता (परिवर्तित नाम) ने अपनी मां और बड़ी बहन के खिलाफ कलेक्टर से शिकायत की है। युवती का कहना है कि उसकी मां और बड़ी बहन जबरदस्ती एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति से उसकी शादी करवाना चाहती हैं. लेकिन, वह इसके लिए राजी नहीं. उसने कलेक्टर को बताया कि मां और बहन से तंग आकर वह पिछले महीने दादी के पास चली गई थी. दादी बिहार के सहरसा में रहती हैं. ये शिकायत मिलने के बाद कलेक्टर ने पुलिस से नाबालिग लड़की के आवेदन पर कार्रवाई करने के लिए कहा।

परिवार की हो रही काउंसलिंग – पुलिस
सिंगरौली के एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि कलेक्टर के आदेश के बाद बैढन थाना पुलिस ने युवती को तलाश किया। पुलिस ने युवती और उसके परिजनों को काउंसलिंग के लिए महिला थाना भेजा। पुलिस का कहना है कि मामले की पूरी जांच की जाएगी। अगर नाबालिक युवती अपने माता-पिता के साथ नहीं रहना चाहती है तो उसे सुधार गृह भेज दिया जाएगा।



यहां लगतार बढ़ते जा रहे हैं अजीबो-गरीब मामले
गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के सिंगरौली में अजीबो-गरीब मामले लगातार दिखाई दे रहे हैं. इससे पहले 27-28 अगस्त को भी दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया था. यहां शक के चलते एक पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सील दिया था. हालांकि, पत्नी ने पुलिस से पति को कठोर दंड न देने की गुजारिश की थी. उसको डर था कि इससे उसका परिवार बिखर जाएगा. यह घटना माडा थाना क्षेत्र के बंधौरा चौकी की है।

No comments:

Post a Comment