अंधविश्वास का चौंकाने वाला मामला, मृतक युवक को जिंदा करने कीचड़ से लपेटा शव - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Friday, September 10, 2021

अंधविश्वास का चौंकाने वाला मामला, मृतक युवक को जिंदा करने कीचड़ से लपेटा शव



मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. ग्राम सागोर में मृत युवक के जिंदा होने की आस में परिजनों शव को कीचड़ में रख दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. परिवार को काफी समझाइश देने के बाद युवक को शव को कीचड़ से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए अस्पताल भेजा गया. जानकारी के मुताबिक, मोतीनगर इलाके में भागीरथ (Bhagirath) नाम के शख्स के मकान का काम चल रहा था. इस दौरान मजदूर सलमान और इरफान टेप से बिजली की लाइन की दूरी को नाप रहे थे.

इसी दौरान हादसा हुआ और दोनों को करंट लग गई. हादसे में सलमान की मौत हो गई और इरफान घायल हो गया. घायल को आस-पास के लोगों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल घायल युवक का इलाज जारी है.





परिवार पर हावी अंधविश्वास
उधर, सलमान की मौत हो जाने से आस-पास के लोग इकट्ठे हो गए. इस दौरान किसी ने सलमान को कीचड़ में लपेटने की सलाह दी. इसके बाद सलमान को परिजनों और लोगों ने कीचड़ में लपेटकर करीब एक घंटे तक रखा. लेकिन सलमान में कोई हलचल नहीं हुई. पुलिस को इसकी सूचना मिलने पर टीम मौके पर पहुंची और लोगों को समझाइस दी. इसके बाद लोग माने और सलमान के शव को वहां से हटाया गया. फिर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल सागोर मामले की जांच कर रही है.

सागर में वीडियो वायरल
इधर, सागर में महिला ने अपने पति की चप्पलों से पिटाई कर दी. कहा जा रहा है कि दोनों के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा था. दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ मोतीनगर थाने में की शिकायत दर्ज कराई है. मोती नगर थाना प्रभारी नवल आर्य का कहना है कि पति-पत्नी के बीच में पारिवारिक विवाद चल रहा है. न्यायालय में प्रकरण पंजीबद्ध है. गुरुवार को इनकी पेशी थी और पेशी के दरमियान दोनों के बीच विवाद हो गया. पत्नी ने पति के साथ मारपीट कर दी है. दोनों पक्ष थाने में आए हैं और मामले की जांच की जा रही है.

No comments:

Post a Comment