बेटे पर ही लगे माता-पिता की हत्या के आरोप! बहन ने किया चौंकाने वाला खुलासा - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Sunday, September 5, 2021

बेटे पर ही लगे माता-पिता की हत्या के आरोप! बहन ने किया चौंकाने वाला खुलासा



देवास: मध्य प्रदेश में देवास जिले के पूंजापुर गांव में तीन दिन पहले एक दंपति द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया था. जिसमें अब एक नया मोड़ आ गया है. दंपति की बेटी मोनिका ने पुलिस थाने पहुंचकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है.

उसने अपना बयान दर्ज कराते हुए बताया कि उसके माता पिता ने जहर नहीं खाया था, बल्कि दंपति के बेटे यानि लड़की के भाई ने जहर देकर उनकी हत्या की है.मृतक दंपति की बेटी ने बताया कि खुद पिता ने उसे फोन करके बताया था कि उसका खुद का बेटा उसे मार रहा है.

आपको बता दे कि ये सनसनी खेज वारदात में जो खबर सामने आई थी, उसके मुताबिक देवास के पुंजापुरा निवासी ताराचंद राजपूत व उनकी पत्नी ममता राजपूत ने अपने इकलौते बेटे गोपाल राजपूत की प्रताड़ना से तंग आकर जहर खा लिया था. जिनकी उपचार के दौरान इंदौर में मौत हो गयी थी.

गलत आदतों से थे मां-बाप परेशान
बताया जा रहा है कि गोपाल अपनी गलत आदतों की वजह से कर्जा लेता रहता था, उसे जुए-सट्टे की भी लत थी. इसके लिए वह घर, दुकान के गल्ले व बैंक खाते से रुपये निकाल लेता था. ताराचंद व ममता ने अपने बेटे को सुधारने की बहुत कोशिशें की. उन्होंने उसके पीछे लाखों रुपए बर्बाद कर उसे काम पर लगाने का प्रयास भी किया था. लेकिन गौपाल की बुरी आदतों के चलते कुछ सुधार नहीं हो सका.

पुलिस ने इस मामले में आरोपी बेटे पर धारा 306 लगा दी है. लेकिन उनकी बेटी इस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है. उसका कहना है कि भाई ने ही माता-पिता की हत्या की है.

दंपति की बेटीं ने मीडिया में बयान देते हुए बताया कि पुलिस का फैसला हमको पसंद नहीं आया है. उसका कहना है कि उसके पिता ने फोन पर बताया था कि बेटे ने उन्हें सल्फास खिलाया है. इतना ही नहीं उसका कहना है कि आरोपी ने उसे फोन कर बोला था कि वह सुपारी लेकर मर्डर करेगा. वह चाहती है कि उसके भाई पर हत्या का मामला दर्ज किया जाए.

एडीशनल एसपी ग्रामीण सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि पुंजापुरा में दंपति के आत्महत्या करने वाले मामले में हमने आईपीसी की धारा 306 में उनके बेटे गोपाल पर प्रकरण दर्ज किया है. उसकी बहन अगर कहती है और आगे आकर हमें साक्ष्य देती है तो हम मामले की जांच करेंगे.

No comments:

Post a Comment